Home » क्रिकेट » Chetan Chauhan Says Ravi Shastri responsible for the debacle India suffered in the Test series in England, Shastri Removed before Australia
 

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री छोड़ेंगे अपना पद !, अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने भी की मांग

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 13:12 IST

टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे में मिली हार के बाद खिलाड़ियों से अधिक कोच रवि शास्त्री की आलोचनाएं हो रही हैं. इसी क्रम में अब टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी आ गए हैं, पूर्व टेस्ट क्रिकेटर चेतन चौहान ने टीम इंडिया को इंग्लैंड मिली हार का जिम्मेदार कोच रवि शास्त्री को ठहरया है. इसके साथ ही उन्होंने रवि शास्त्री को  नवंबर में आस्ट्रेलिया दौरे से पहले पद से हटाने की मांग की है.

चौहान का मानाना है कि शास्त्री को कोच पद से अब हटा देना चाहिए इसके साथ ही इस मामले में आगे बताते हुए कहा, "रवि शास्त्री को आस्ट्रेलिया दौरे से पहले हटा देना चाहिए. रवि शास्त्री बहुत ही अच्छे कमेंटेटर हैं और उन्हें ऐसा ही करने देना चाहिए." वहीं टीम को लेकर उन्होंने कहा, " मैं इस बात से सहमत नहीं हूं. 1980 के दशक में भारतीय टीम विश्व का दौरा करने वाली सर्वश्रेष्ठ टीम थी."

गौरतलब है कि चेतन चौहान से पहले सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग भी शास्त्री को कोच के पद से हटाने की मांग कर चुके हैं. बता दें कि इंग्लैंड दौरे में टीम इंडिया ने सिर्फ T20 सिरीज को ही जीता था , इसके बाद टीम को वनडे और टेस्ट में करारी शिकस्त मिली थी. टेस्ट सिरीज में कप्तान विराट कोहली ही अच्छे प्रदर्शन के साथ खेले थे, इनके अलावा कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया था.

ये भी पढ़ें: ASIA CUP 2018: पाकिस्तान के बाबर ने तोड़ा कोहली और 'गब्बर' का ये रिकॉर्ड

First published: 17 September 2018, 13:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी