Home » क्रिकेट » China doesn't deserve anything from India, says Suresh Raina
 

चीनी सामान के बहिष्कार को लेकर सामने आए सुरेश रैना, कही ये बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 June 2020, 19:22 IST

भारतीय और चीनी सेनाओं के बीच लद्दाख के गलवान घाटी में हुई हिंसक झड़प के दौरान 20 भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद देश में चीन के खिलाफ गुस्सा है. चीन को आर्थिक तौर पर चोट पहुंचाने के लिए लोग लगातार चीन के सामान का बहिष्कार करने की बात कर रहे हैं. वहीं अब इस तनाव के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने शानिवार को कहा है कि चीन भारत से कुछ भी डिजर्व नहीं करता है.

सुरेश रैना ने न्यूज एंजेसी एएनआई से बात कर करते हुए कहा,"हमारे सैनिकों को खोने के कारण भारी गुस्सा है, सरकार जो कुछ भी कर रही है मुझे यकीन है कि वे निश्चित रूप से एक अच्छा काम करेंगे. यह बहुत दुख की बात है कि हमारे सैनिकों ने अपनी जान गंवाई है. यह मेरे लिए आसान है कि मैं उनके बारे में बैठू और बोलू लेकिन इन सैनिकों के परिवारों के लिए यह वास्तव में कठिन और है जिस तरह से हमारे सैनिक सीमा पर अपना काम कर रहे हैं, मेरे पास उनकी प्रशंसा करने के लिए कोई शब्द नहीं है."

सुरेश रैना ने आगे कहा,"सेना बहुत मजबूत है और मैं प्रत्येक व्यक्ति को सलाम करना चाहता हूं. पहले यह कोरोनोवायरस था और अब सीमा की स्थिति, ऐसा लगता है कि कुछ योजनाबद्ध है, मुझे लगता है कि हमारी फोर्स बहुत मजबूत है और उनकी हिम्मत वास्तव में सराहनीय है, मैं सुरक्षित महसूस करता हूं." बता दें, शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने पुष्टि की कि सभी स्पॉन्सरशिप सौदों की समीक्षा के लिए गवर्निंग काउंसिल अगले सप्ताह बैठक करेगी.

कोरोना वायरस की चपेट में आए बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा

First published: 20 June 2020, 19:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी