Home » क्रिकेट » Chris Gayle, Dwayne Bravo And Dwayne Smith is out of the West Indies team in India tour
 

गेल, ब्रावो और स्मिथ को वेस्टइंडीज ने किया बाहर,टीम इंडिया की जीत तय!

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2018, 17:07 IST

वेस्टइंडीज और टीम इंडिया के बीच होने वाली दो मैचों की टेस्ट सिरीज के लिए विंडीज बॉर्ड ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. इस टीम में विंडीज के दिग्गज खिलाड़ी डेवन स्मिथ को बाहर रखा गया है, स्मिथ टीम में तीन साल बाद वापस लौटे थे. स्मिथ ने इस साल श्रीलंका और बांग्लादेश के खिलाफ हुई घरेलू सिरीज में टीम में शामिल थे. इसके साथ ही टीम में क्रिस गेल को और ड्वेन ब्रावो भी टीम का हिस्सा नहीं हैं.

भारत दौरे में वेस्टइंडीज की टीम को पांच दो टेस्ट, वनडे और तीन T20 मैचों की सिरीज खेलनी है. इस दौरे के लिए टीम में विंडीज की टीम में 21 साल के तेज गेंदबाज अल्जारी जोसेफ की एक साल बाद वापसी हुई है. वेस्टइंडीज भारत के साथ पहला टेस्ट मैच तीन से आठ अक्टूबर राजकोट में और दूसरा मैच 12 से 16 अक्टूबर तक हैदराबाद में खेला जाएगा.

विंडीज की टीम में सुनील अम्बरीस और कहमर हेमिल्टन को मौका दिया गया है. टीम इंडिया विंडीज के साथ एशिया कप के बाद में भिड़ेगी, टीम इंडिया के पास यह एक अच्छा मौका है जिसमें वह घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप कर देगी.

वेस्टइंडीज की टीम :- जेसन होल्डर (कप्तान), सुनील अम्बरीस, देवेंद्र बिशू, क्रैग ब्राथवेट, रोस्टन चेज, शेन डावरिच, शेनन गेब्रियल, जहमर हेमिल्टन, शिमरन हेटमेयर, शाइ होप, अल्जारी जोसेफ, कीमो पॉल, किरेल पॉवेल, केमार रोच, जोमेल वारिकन.

ये भी पढ़ें: अजुर्न तेंदुलकर को 'वर्ल्डकप' में धमाल मचाने के लिए किया गया है टीम से बाहर

First published: 30 August 2018, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी