Home » क्रिकेट » Chris Gayle smashes 86 runs with 5 sixes but Shimron Hetmyer Snatch wins from Gayle in CPL T20 2nd Match
 

क्रिस गेल की मैदान पर फिर आई सुनामी, 5 छक्के ठोक बनाए 86 रन लेकिन...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 August 2018, 11:28 IST
(File Photo)

कैरेबियन प्रीमियर लीग(CPL 2018) का आगाज हो चुका है, जिसके दूसरे ही मुकाबले में वेस्ट इंडीज क्रिस गेल की सुनामी देखने को मिली है. हालांकि पहले ही मैच में क्रिस गेल की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. क्रिस गेल की टीम सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रिअट्स को गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने 6 विकेट से हरा दिया.

क्रिस गेल की टीम सेंट किट्स के द्वारा दिए गए 147 रनों के लक्ष्य को गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने शेमरॉन हेटमायर की बल्लेबाजी की बदौलत 16.3 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया. इससे पहले गुयाना ने टॉस जीतकर सेंट किट्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था.

सेंट किट्स की ओर से कप्तान क्रिस गेल ने धमाकेदार पारी खेली. क्रिस गेल ने इस मैच में 65 गेंदों में 86 रनों की पारी खेली, जिसमें सात चौके और पांच छक्के शामिल थे. लेकिन क्रिस गेल की इस पारी पर शेमरॉन की 79 रनों की नाबाद पारी भारी पड़ गई और मैच गुयाना जीत गई.

क्रिस गेल के अलावा सेंट किट्स टीम का कोई और बल्लेबाज टीम के लिए रन नहीं जुटा पाया. यही कारण रहा कि क्रिस गेल की कप्तानी वाली टीम सेंट किट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए. इतना ही नहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुयाना की शुरूआत भी बेहद खराब रह थी.

गुयाना के ओपनर बल्लेबाज ल्यूक रोंची बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. उनके अलावा, चाडविक वॉल्टन सिर्फ 9 रन ही बना पाए. वहीं, नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए शेमरॉन हेटमायर ने तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी की. हेटमायर ने 45 गेंदों में नाबाद 79 रन ठोक टीम की जीत दिलाई.

शेमरॉन हेटमायर ने अपनी इस पारी में 9 चौके और 4 छक्के लगाए. उनके अलावा गुयाना टीम के कप्तान शोएब मलिक 14 रन की पारी खेली जबकि जेसन मोहम्मद ने 16 रन बनाए. वहीं, क्रिस ग्रीम ने शेमरॉन का साथ दिया और टीम को मैच जिताकर 25 रन बनाकर नाबाद रहे. 

First published: 10 August 2018, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी