Home » क्रिकेट » Chris Woakes ruled out of Scotland ODI with thigh injury after Ben stokes
 

इंग्लैंड को एक और झटका, स्टोक्स के बाद ये स्टार ऑलराउंडर भी हुआ टीम से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 June 2018, 19:00 IST

सोमवार 4 जून को इंग्लैंड क्रिकेट टीम को एक के बाद एक दो झटके लगे. पहला झटका स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने दिया तो वहीं दूसरा झटका हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस वोक्स ने दिया. क्रिस वोक्स अब स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे मैच को नहीं खेल पाएंगे.

क्रिस वोक्स चोट के कारण स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले मैच से बाहर हो गए हैं. वोक्स के स्थान पर टॉम कुरैन को इंग्लैंड की टीम में जगह दी गई है. क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिस वोक्स की दाई जांघ में गंभीर चोट है. इसलिए उनको आराम की सलाह दी गई है.

क्रिस वोक्स को हेडिंग्ले में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में चोट लगी और वह उसी समय मैदान से बाहर गए. मेडिकल जांच में पाया गया वोक्स की जांघ में परेशानी है. वहीं, इसकी आगे की जांच 13 जून को दोबारा की जाएगी. इसके बाद ही यह फैसला किया जाएगा कि क्रिस वोक्स आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली वनडे सिरीज में खेल पाएंगे या नहीं.

ये भी पढ़ेंः बेन स्टोक्स इंग्लैंड टीम से बाहर, ये है वजह

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में बाहर बैठने वाले क्रिस वोक्स को दूसरे टेस्ट में मार्क वुड के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था लेकिन अब उनको चोट लग गई है ऐसे में टॉम कुरैन टीम का हिस्सा होंगे. इसके अलावा आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें कि टॉम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली सिरीज में इंग्लैंड टीम का हिस्सा हैं.

First published: 4 June 2018, 18:56 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी