Home » क्रिकेट » CoA to meet Kohli, Shastri and selectors; to discuss communication issues, Aus tour
 

सीओए की बैठक में आज हिस्सा लेंगे कोहली-शास्त्री, करुण और विजय पर लग जाएगा प्रतिबंध!

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 October 2018, 8:08 IST

प्रशासकों की समिति (सीओए) बुधवार को जब टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्‍‍‍‍त्री  और कप्तान विराट कोहली के अलावा चयन समिति के साथ बैठक करेगी तो खिलाड़ियों और चयनकर्ताओं के बीच संवाद का मुद्दा और ऑस्ट्रेलिया दौरे की रूपरेखा उसके एजेंडे में शीर्ष पर होंगे.

हैदराबाद में होने वाली इस बैठक में कई और अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी जिसमें केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों के लिए आचार संहिता और अतिरिक्त सहायक स्टाफ की जरूरत प्रमुख हैं. भारत के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे भी इस चर्चा का हिस्सा होंगे. बड़ा मुद्दा टीम प्रबंधन, चयनकर्ताओं और टीम से बाहर किए गए खिलाड़ियों के बीच संवाद प्रणाली है.

हाल में करूण नायर और मुरली विजय ने कहा था कि चयनकर्ताओं या टीम प्रबंधन ने उन्हें टीम से बाहर करने को लेकर कोई जानकारी नहीं दी. चयन समिति के अध्यक्ष एमएसके प्रसाद और सीओए विनोद राय ने हालांकि इन आरोपों को खारिज किया.


बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया कि बेशक यह मुद्दा बैठक में उठाया जाएगा. बीसीसीआई कहता आया है कि विजय ने सही तस्वीर पेश नहीं की। गांधी ने टीम मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम की मौजूदगी में चयनकर्ताओं की स्थिति से विजय को अवगत कराया था.

First published: 10 October 2018, 8:08 IST
 
अगली कहानी