Home » क्रिकेट » CoA to review Shastri and co's performance, asks team manager to send honest report
 

इंग्लैंड दौरे पर ख़राब प्रदर्शन की रवि शास्त्री पर गिरेगी गाज, होंगे वर्ल्डकप से पहले विदा !

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 September 2018, 15:01 IST

भारत का प्रदर्शन इंग्लैंड में कुछ ख़ास नहीं रहा है.भारत को वन डे सिरीज में भी हार का सामना करना पड़ा था. इसके अलावा टेस्ट सिरीज में भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा है. विराट कोहली के अलावा टीम के  किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है.ऐसे में बीसीसीआई ने टीम और टीम के सहयोगी स्टाफ के काम की समीक्षा करने का फैसला किया है.

ऐसे में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त समिति (सीओए) के सदस्य डायना एडुलजी ने कहा है कि वह टीम प्रबंधन के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगी. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए उन्होने कहा कि हमने जानबूझकर टीम की किसी  गतिविधियों में शामिल होने से परहेज किया है और इस दौरान हमने दृढ़ता से महसूस किया है कि हमने टीम प्रबंधन और चयनकर्ता खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नज़र रखनी पड़ेगी. हम निश्चित रूप से कोचिंग स्टाफ के प्रदर्शन की समीक्षा करेंगे. जैसा कि आप जानते हैं,वे सभी एक साल के अनुबंध पर हैं. 

यह भी पढ़े: 5 मैचों में 40 विकेट चटकाने वाले टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज को एशिया कप की टीम में नहीं मिली जगह

टीम मैनेजर की भूमिका को लेकर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनका काम हर दौरे के बाद एक सही रिपोर्ट देना होता है.इस दौरान बोर्ड उन चीज़ों के बारे में फैसला करता है,जिस में सुधार किया जा सकता है.हालांकि इस समय टीम मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम के भविष्य पर अभी भी संदेह हैं.उनका अनुबंध इस दौरे  के बाद खत्म हो रहा है. हालांकि उनकी रिपोर्ट के बाद रवि शास्त्री के कार्य की भी समीक्षा की जाएगी.

यह भी पढ़े: सहवाग ने साधा रवि शास्त्री पर निशाना, कहा- बातें करने से विदेश में जीत नहीं मिलती

टीम मैनेजर की भूमिका को लेकर बात करते है उन्होंने कहा कि टीम मैनेजर को अपनी भूमिका के प्रति ईमानदार होना चाहिए.इंग्लैंड दौरे के बाद उन्हें रिपोर्ट देनी होगी. इस दौरान वो भी कुछ भी गलत रिपोर्ट में नहीं देंगे। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो अपने काम के प्रति ईमानदार रहेंगे.

First published: 5 September 2018, 15:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी