Home » क्रिकेट » Coach ravi Shastri says India will not play ICC Cricket World Cup if government says so
 

कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान- भारत नहीं खेलेगा इंग्लैंड में होने वाला वर्ल्ड कप, अगर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2019, 18:10 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू देते हुए कहा कि भारतीय टीम इंग्लैंड और वेल्स में हाने वाला विश्व कप नहीं खेलेगी. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा तभी होगा जब भारत सरकार ऐसा बोलेगी. शास्त्री ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच टेंशन बढ़ा है.

उन्होंने कहा कि इसके बाद से ही भारत सरकार पर भी पाकिस्तान के खिलाफ मैच न खेलने को लेकर दबाव बढ़ा है. अगर सरकार इस तरह का कोई डिसीजन लेती है तो हम सरकार के साथ जाएंगे और टीम इंडिया वर्ल्डकप से किनारा भी कर सकती है. 

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद भारत में पाकिस्तान के साथ मैच न खेलने की मांग तेजी से उठी है. कई दिग्गज क्रिकेटरों ने भी पाकिस्तान के साथ मैच न खेलने की वकालत की है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर ने भी एक दिन पहले कहा है कि भारत को पाकिस्तान के साथ होने वाला मैच नहीं खेलना चाहिए.

गंभीर ने कहा कि पुलवामा में भारतीय जवानों पर हुआ हमला बहुत ही निंदनीय है. उन्होंने कहा कि भारत के लिए पाकिस्तान से जीतने के बाद दो प्वाइंट से ज्यादा महत्वपूर्ण हमारे सैनिक हैं. उन्होंने कहा कि सेना के लिए हम दो प्वाइंट गवां भी देते हैं तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है.

World Cup 2019: भारत-पाक मैच के टिकट के लिए बढ़ी मारामारी, Air Strike को भूल चुके लोग ?

IPL में रोहित शर्मा और गौतम गंभीर ने बनाया है शर्मनाक रिकॉर्ड, हरभजन सिंह हैं टॉप पर

First published: 19 March 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी