Home » क्रिकेट » Coach Ravi Shastri says Kuldeep Yadav is now our no 1 overseas spinner, Ashwin Jadeja be old
 

अश्विन-जडेजा के क्रिकेट करियर पर मंडराया खतरा ! कोच रवि शास्त्री ने कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 February 2019, 19:00 IST

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने साफ किया कि अब कुलदीप यादव, अश्विन और जडेजा से आगे निकलकर देश के नंबर एक स्पिनर बन चुके हैं. 

रवि शास्त्री ने कुलदीप यादव द्वारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में पांच विकेट का हवाला दिया और कहा कि विदेशी सरजमीं पर अनुभवी रविचंद्रन अश्विन की जगह कुलदीप टीम के मुख्य स्पिनर होंगे. उन्होंने यह भी साफ किया कि वह पहले ही रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा से आगे निकलकर देश के नंबर एक स्पिनर हो गए हैं.

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, "यादव पहले ही विदेश में टेस्ट क्रिकेट खेल चुके हैं. कुलदीप पांच विकेट भी ले चुके हैं. ऐसे में वह हमारे मुख्य स्पिनर होंगे. हर किसी का समय होता है (अश्विन के खराब फॉर्म की ओर इशारा करते हुए), लेकिन अब कुलदीप विदेशों में हमारे शीर्ष स्पिनर होंगे."

 

टीम इंडिया के मुख्य कोच ने कहा, "कुलदीप यादव ने जिस तरह से सिडनी टेस्ट में गेंदबाजी की थी मैं उससे काफी प्रभावित हूं. टेस्ट क्रिकेट में भी यह समय कलाई के स्पिनरों का है. उसकी सिडनी की गेंदबाजी से यह साफ है कि वह हमार मुख्य स्पिनर होगा."

बता दें कि बारिश से प्रभावित इस मैच में कुलदीप यादव ने पांच विकेट लिए थे और ज्यादातर ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज उनकी गेंद समझ नहीं पाए थे.

First published: 5 February 2019, 19:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी