Home » क्रिकेट » Confirmed: Virat kohli will not play county cricket for Surrey after suffering a neck injury
 

काउंटी क्रिकेट से बाहर हुए चोटिल विराट कोहली, ICC ने की पुष्टि

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 14:38 IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सरे के लिए काउंटी क्रिकेट नहीं खेलेंगे, इस बात की पुष्टि आईसीसी ने कर दी है. मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि विराट को आरसीबी के लिए खेलते समय गर्दन में चोट आ गई थी, जिस कारण से डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

हालांकि इस बीच कहा जा रहा था कि विराट को आयरलैंड और इंग्लैंड दौरे से भी हाथ धोना पड़ सकता है लेकिन इस बात की रिपोर्ट 15 जून को होने वाले मेडिकल फिटनेस टेस्ट में साबित हो पाएगी. इस टेस्ट के बाद साफ हो पाएगा कि विराट आयरलैंड और इंग्लैंड दौरेे के लिए फिट हैं कि नहीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डॉक्टरों ने उन्हें काउंटी खेलने से मना किया है. दरअसल, विराट कोहली बुधवार को मुंबई में हिंदूजा अस्‍पताल में चेकअप करान गए थे, जहां डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. डॉक्टर्स ने पाया कि उनको गर्दन में स्पाइनर नस ब्रेक हो गया है. इस लिए उनको आराम करने की जरूरत है.

ये भी पढ़ेंः विराट कोहली काउंटी और इंग्लैंड दौरे से हो सकते हैं बाहर, सामने आई बड़ी इंजरी

कोहली को नेक इंजरी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. इससे पहले जो खबरें आईं उसमें कहा गया था कि विराट को स्लिप डिस्क की समस्या है. लेकिन आईसीसी के ट्वीट के बाद यह स्थिति साफ हो गई है कि विराट को नेक इंजरी है न कि स्लिप डिस्क प्रोब्लम.

First published: 24 May 2018, 14:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी