Home » क्रिकेट » Corona virus suresh Raina donate 52 laks in relief Funs
 

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आए Mr. IPL सुरेश रैना, राहत कोष में दिए 52 लाख

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 March 2020, 19:53 IST
Suresh Raina

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के बांए हाथ के बल्लेबाज और मिस्टर आईपीएल (Mr. IPL) के नाम से फेमस सुरेश रैना (Suresh Raina) कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ लड़ाई में आगे आए है.

सुरेश रैना ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने भारत सरकार के पीएम केयर फंड में 31 लाख रूपये डोनेट किए है जबकि यूपीए मुख्यमंत्री आपदा कोष में उन्होंने 21 लाख रूपये दिए है.


सुरेश रैना ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया, 'हमें कोरोना वायरस को हराने के लिए अपना योगदान देना होगा. मैंने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 52 लाख रुपये दिए हैं. 31 लाख रुपये पीएम केयर फंड और 21 लाख रुपये यूपी मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दिए हैं.'

 

कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आ चुके हैं ये खिलाड़ी

बता दें, सुरेश रैना से पहले भी कई खिलाड़ी सामने आ चुके हैं और वो लगातार कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपनी तरफ से मदद कर रहे हैं. इससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी ने दिहाई मजदूरों के भोजन की मदद के लिए पुणे की एक संस्था को मदद की थी.

इतना ही नहीं उनसे पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने 50 लाख के चावल डोनेट करने का फैसला किया था. जबकि पीवी सिंधु भी सामने आ चुकी हैं और वो भी कोरोना के खिलाफ जंग में मदद कर चुकी है. वहीं क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रूपये दान दिए है.

कोरोना वायरस के बीच सुरेश रैना को एक बड़ी खुशखबरी भी मिली है. सुरेश रैना की पत्नी ने बीते दिनों ही एक लड़के को जन्म दिया है. सुरेश रैना का यह दूसरा बच्चा है और उन्होंने उसका नाम रियो रखा है.

हालांकि कोरोना वायरस के कारण सुरेश रैना को एक बड़ा झटका भी लगा है. दरअसल, सुरेश रैना टीम इंडिया से काफी दिनों से बाहर है, ऐसे में माना जा रहा था कि वो आईपीएल 2020 में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया में अपनी वापसी तय करना चाहेंगे लेकिन कोरोना वायरस के कारण ही आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

धोनी ने क्रिकेट से संन्यास लेने का बना लिया है मूड, जल्द करेंगे घोषणा-रिपोर्ट

First published: 28 March 2020, 19:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी