Home » क्रिकेट » coronavirus Impact Cities Lockdown Jofra Archer Tweet Viral
 

कोरोना वायरस के कारण होगा लॉक डाउन, जोफ्रा आर्चर ने साल 2014 में ही कर दी थी भविष्यवाणी

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 March 2020, 20:41 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे विश्व के कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है. सभी खिलाड़ी अपने घरों में कैद हैं और वो मैदान से दूर है. हालांकि, क्रिकेटर्स इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इंटरटेन कर रहे है. लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर एक बार फिर इंग्लैंड (England Cricket Team) के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रह है. जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट को कोरोना वायरस के कारण हुए लॉक डाउन की स्थिति से जोड़कर देखा जा रहा है.

जोफ्रा आर्चर को जो ट्वीट वायरल हो रहा है वो उन्होंने 20 अगस्त 2014 को किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है,भागने के लिए कोई स्थान नहीं रहेगा... वह दिन आएगा. जोफ्रा आर्चर के इस ट्वीट को कोरोना वायरस के कारण हुए लॉक डाउन से जोड़कर देखा जा रहा है. इतना ही नहीं कोरोना वायरस की चपेट में 170 से अधिक देश आ चुके हैं. जिस कारण कई देशों ने अपने यहां पर इस वारयर को आगे फैलने से रोकने के लिए लॉक डाउन किया हुआ है.

गौरतलब, है कि जोफ्रा आर्चर इससे पहले भी कई बार अपने ट्वीट के लिए सुर्खियों में रहे हैं. जोफ्रा आर्चर ने विश्व कप के 12वें संस्करण के दौरान सुपर ओवर और बारिश को लेकर कई ट्वीट किए थे. आर्चर ने यह ट्वीट साल 2014 में किए थे. तब फैंस ने इन ट्वीट को यह कहते हुए खूस शेयर किया था कि आर्चर भविष्यवाणी कर सकते है.

चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब तक 13 हजार से अधिक लोगों की अपनी जान ले चुका है. इतना ही नहीं इस वायरस की चपेट में ढ़ाई लाख से अधिक लोग आ चुके है. बात अगर भारत की करें तो यहां पर इस वायरस के कारण अभी तक 7 लोगों की मौत की खबर है जबकि 300 से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित है.

मुंबई में जनता कर्फ्यू का नजारा देख हैरान हुआ विराट की टीम का यह सदस्य, पीएम मोदी ने दिया ये जवाब

First published: 22 March 2020, 18:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी