Home » क्रिकेट » Coronavirus: KKR player Pat Cummins donates 50,000 USD to pm cares fund
 

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना से जूझ रहे भारत की 50 हजार डॉलर से की मदद

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2021, 17:56 IST
Pat Cummins Coronavirus (catch news)

Coronavirus: कोरोना वायरस के कहर के बीच देश में IPL खेला जा रहा है. आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पैट कमिंस ने बड़ा दिल दिखाया है. पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड के जरिए भारत की कोरोना से मदद करने की कोशिश की है. पैट कमिंस ने पीएम केयर्स फंड में 50 हजार डॉलर का दान दिया है.

पैट कमिंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने पोस्ट में भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली, एमएस धोनी और अन्य खिलाड़ियों को इससे जुड़ने के लिए कहा है. इस समय कमिंस आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स यानि केकेआर की टीम का हिस्सा हैं.

कमिंस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट लिखा है. उन्होंने भारत के अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की वजह से आ रही परेशानियों को देखते हुए पीएम केयर्स फंड में अपनी ओर से मदद करने का ऐलान किया. बता दें कि कई खिलाड़ियों ने कोरोना के खतरे को देखते हुए आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. इसमें भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर आर अश्विन का नाम शामिल है.

भारत में कोरोना वायरस काफी खतरनाक स्थिति में पहुंच गया है. पिछले 24 घंटो के दौरान देश में कोरोना वायरस के 3,52,991 नए मामले सामने आए. इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या देश में 1,73,13,163 हो गई है. पिछले 24 घंटों के दौरान देश में 2,812 लोगों ने कोरोना से अपनी जान गंवा दी है, जिसके बाद देश में कुल मौतों की संख्या 1,95,123 हो गई है. अभी देश में सक्रिय मामलों की कुल संख्या 28,13,658 है.

Coronavirus: ऑटो ड्राइवर पेश कर रहा इंसानियत की मिसाल, कोरोना मरीजों को फ्री में पहुंचा रहा अस्पताल

Covid-19 : covid संकट से निपटने के लिए गूगल देगा 135 करोड़ की मदद, Amazone भी आया आगे

First published: 26 April 2021, 17:56 IST
 
अगली कहानी