Home » क्रिकेट » Coronavirus Lock Down Jofra Archer Tik Tok video
 

कोरोना वायरस के कारण लॉक डाउन, बाहर निकल रहा था यह क्रिकेटर, पुलिस का सायरन सुनकर वापस भागा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2020, 12:36 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते असर को रोकने के लिए कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति है. कोरोना वायरस के कारण कई सीरीज रद्द हो चुके है जिसमें क्रिकेट भी शामिल है. ऐसे में खिलाड़ी भी अपने घरों पर रहने को मजबूर हैं और वो लगातार अपने अपने तरीके से फैंस को इंटरटेन रक रहे हैं. हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के कुछ खिलाड़ी अभी भी अपनी ट्रेनिंग कर रहे है. इस बीच इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) ने एक वीडियो शेयर किया है जो काफी मजेदार है. जोफ्रा आर्चर ने जो वीडियो शेयर किया हैं उसमें दिखाई दे रहा है कि वो पूरी तरह से तैयार होकर बाहर बल्लेबाजी के लिए जाते हैं लेकिन कभी पुलिस का सायरन सुनाई देता हैं और वो वापस आ जाते हैं. बता दें, आर्चर ने इस वीडियो को टिक टॉक पर शेयर किया है यानि इस मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनका पहला वीडियो.

जोफ्रा आर्चर ने जो वीडियो शेयर किया हैं उसमें वो यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं उनके जैसे सभी क्रिकेटर्स अपने क्रिकेट किट पहनकर बाहर खेलना चाहतें हैं लेकिन वो कोरोना वायरस के कारण बाहर नहीं जा पा रहे हैं.

बता दें, मंगलवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने जैसे ही इस बात का ऐलान किया कि भारत अगले 21 दिनों तक लॉक डाउन रहेगा वैसे ही सोशल मीडिया पर जोफ्रा आर्चर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो गया. 23 अक्टूबर 2017 को आर्चर ने एक ट्ववीट किया था,'घर पर तीन सप्ताह पर्याप्त नहीं रहेंगे' फैंस इस ट्वीट को भारतीय लॉक डाउन की स्थिति से जोड़करे देख रहे है.

बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरे विश्व नें 17 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है. वहीं इंग्लैंड मं काफी बुरा हाल है. ब्रिटेन में अभी तक कोरोना वायरस के कारण 422 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि आठ हजार से अधिक लोग इस वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या आठ हजार के पार हो चुकी है. इतना ही नहीं ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के बड़े बेटे प्रिंस चार्ल्स भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है.

First published: 25 March 2020, 21:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी