Home » क्रिकेट » Coronavirus Lockdown BCCI share Rishabh Pant Video focusing on fitness at home
 

लॉक डाउन के दौरान घर में रहकर फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं ऋषभ पंत, BCCI ने शेयर किया वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 March 2020, 15:48 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण भारत में 14 अप्रैल तक लॉक डाउन (Lockdown) है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों पर बंद है. कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए ही भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबले रद्द कर दिए गए है. वहीं खिलाड़ी भी मैदान से दूर हैं. इतना ही नहीं खिलाड़ी अपने आप को फिट रखने के लिए जिम भी नहीं जा पा रहे हैं.

हालांकि क्रिकेटर्स अपने आप को घर पर रखकर ही फिट रखने की कोशिश में लगे हुए है. बीसीसीआई (BCCI) ने हाल ही में टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो जारी किया हैं जिसमें यह खिलाड़ी अपने आप को फिर रखने के लिए घर में कसरत कर रहा हैं.


बता दें, विश्व कप (World Cup) के बाद से दी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) टीम इंडिया के बाहर हैं, ऐसे में भारतीय टीम (India National Cricket Team) के चयनकर्ताओं ने ऋषभ पंत को लगातार मौके दिए. हालांकि पंत इन मौको को फायदा उठा पाने में सफल नहीं हो पाए और वो लगातार अपने बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने में विफल रहे.

ऋषभ पंत को लगातार इस दौरान टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) और कप्तान कोहली (Virat Kohli) की तरफ से चेतावनी मिलती गई लेकिन जैसे उन पर किसी का कोई असर नहीं हो रहा था. वहीं जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के दौरान ऋषभ पंत चोटिल हुए तो उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) को टीम में मौका दिया गया और राहुल ने इसका पूरा फायदा उठाया.

युजवेंद्र चहल ने अपने पिता के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

First published: 27 March 2020, 15:45 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी