Home » क्रिकेट » Coronavirus Lockdown Irfan Pathan and Yusuf Pathan distribute 10000 kg rice and 700 kg potato
 

Coronavirus: गरीबों की मदद को सामने आए इरफान और यूसुफ पठान, बांटेंगे 10 हजार किलो चावल और 700 किलो आलू

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2020, 22:27 IST

कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी के कारण अभी सब कुछ रूका सा हुआ है. भारत में 24 मार्च से लॉकडाउन (Coronavirus Lockdwon) है और सरकार कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. लेकिन फिर भी इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 3900 को पार कर गई है. हालांकि, इस लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर दैनिक वेतन भोगी और गरीब लोगों पर पड़ रहा है और उनके परिवार के लिए एक समस्या खड़ी हुई है.

ऐसे में समाज के जुड़े लोग लगातार सामने आ रहे हैं और वो लोगों की मदद कर रहे हैं. इसी कड़ी में इरफान पठान (Irfan Pathan) और यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) भी सामने आए हैं और उन्होंने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच बड़ौदा में 10000 किलोग्राम चावल और 700 किलोग्राम आलू वितरित करने का फैसला किया है. इससे पहले दोनों भाई मास्क वितरित किए थे जिसका प्रयोग करके लोग इस वायरस से बच सके.


इरफान पठान ने बीते दिनों ही कहा था,'हम ऐसी विकट स्थिति में हर संभव तरीके से सरकार का समर्थन करने के लिए तैयार हैं. अगले कुछ दिन महत्वपूर्ण होने वाले हैं और हम देश के प्रत्येक नागरिक से अपील करते हैं कि वे घर के अंदर रहें और अपने स्वास्थ्य की देखभाल करें और अपने आस-पास के सभी लोगों की देखभाल करें.' बता दें, यह दोनों भाई लगातार सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूकता फैला रहे हैं और वो लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं.

बता दें, इन दोनों भाईयों से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष और सौरव गांगुली ने गरीब लोगों को 50 लाख रुपये का चावल दान किया था फिर उन्होंने बेलूर मठ में 2 हजार किलो चावल दान किए थे वहीं शानिवार को उन्होंने कोलकाता में रोजाना 10,000 लोगों खाने खिलाने का ऐलान किया था.

जब धोनी ने की थी पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर कुटाई, खेली थी शतकीय पारी

First published: 5 April 2020, 21:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी