Home » क्रिकेट » Coronavirus: Many players left IPL 2021, BCCI says the game will continue
 

Coronavirus के बीच कई खिलाड़ियों ने छोड़ा IPL तो BCCI ने कहा- जिसे छोड़ना है छोड़े, खेल जारी रहेगा

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2021, 19:53 IST
ipl coronavirus (catch news)

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते कई खिलाड़ियों ने IPL 2021 बीच में छोड़ने का फैसला किया है. कई खिलाड़ी आईपीएल को बीच में छोड़कर अपने घर वापस लौट गए हैं. भारत के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने भी कोरोना वायरस के चलते आईपीएल छोड़ने का फैसला किया है. हालांकि बीसीसीआई (BCCI) ने साफ कह दिया है कि आईपीएल जारी रहेगा.

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी आर अश्विन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के बाद ट्वीट कर बताया कि वह इस सत्र के आईपीएल से ब्रेक ले रहे हैं. उन्होंने बताया था कि उनका परिवार कोरोना वायरस महामारी से लड़ रहा है. इस कठिन समय में उनके परिवार को उनकी मदद की जरूरत है. इसके आगे उन्होंने कहा था कि हालात अगर सही दिशा में रहे तो वह वापसी करेंगे.

आर अश्विन के अलावा ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ियों ने भी आईपीएल छोड़ने का फैसला किया है. राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय ने कोरोना के ब ढ़ते मामलों के कारण आईपीएल बीच में ही छोड़ दिया. कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के कई और क्रिकेटर भी यह फैसला कर सकते हैं. इसके अलावा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के केन रिचर्डसन तथा एडम जाम्पा ने भी आईपीएल छोड़ने का फैसला किया है. हालांकि उन्होंने निजी कारणों का हवाला दिया है.

इस बीच बीसीसीआई ने एक बयान जारी कर कहा कि यदि  कोई आईपीएल छोड़ना चाहता है तो उसमें कोई हर्ज नहीं है, लेकिन लीग जारी रहेगी. आरसीबी ने एक बयान जारी कर कहा कि एडम जाम्पा और केन रिचर्डसन स्वदेश लौट रहे हैं. वह बाकी मैचों में नहीं खेलेंगे. बयान में कहा गया कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पूरी तरह से उनके साथ है.

IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस ने दिखाया बड़ा दिल, कोरोना से जूझ रहे भारत की 50 हजार डॉलर से की मदद

IPL 2021 : अश्विन ने किया IPL से बाहर होने का फैसला, कहा- Covid-19 से परिवार की मदद करनी है

First published: 26 April 2021, 19:53 IST
 
अगली कहानी