Home » क्रिकेट » coronavirus Outbreak England Cricket Team Still Doing Practice
 

कोरोना वायरस के कारण टीम की फिटनेस पर नहीं पड़ेगा कोई असर,बोर्ड ने खिलाड़ियों को दिया 'वर्क फ्रॉम होम '

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 22:06 IST

कोरोना वायरस (Cronavirus) के कारण पूरे विश्व में जान गंवाने वाले लोगों की संख्या 19 हजार से पार पहुंच चुकी है. इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या तीन लाख के पार पहुंच चुकी है. इस वायरस के कारण कई खेल टूर्नामेंट रद्द कर दिए गए है. इतना ही नहीं दुनिया के कई देशों में इस वायरस के कारण लॉक डाउन की स्थिति है. हालांकि खबर है कि इस वायरस के बढ़ते असर के बाद भी इंग्लैंड क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के खिलाड़ी अपना अभ्यास करना नहीं छोड़ रहे हैं और बोर्ड ने खिलाड़ियों को वर्क फ्रॉम होम ' दिया है.

दरअसल, कोरोना वायरस का असर कब खत्म होगा और कब क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू हों पाएंगे इसके लेकर अभी कुछ भी साफ नहीं है. ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए वर्क फ्रॉम होम ' दिया है ताकि जब भी टूर्नामेंट शुरू हो खिलाड़ियों को शून्य से शुरूआत ना करनी पड़े.

ईसीबी (England Cricket Board) के राष्ट्रीय प्रमुख कोच रॉब अहमन ने स्ट्रैंग्थ् और कंडीशनिंग कोच रॉब अहमन ने कहा ,जिन भी खिलाड़ियों को बोर्ड ने अनुबंध दिया है फिर वो चाहे पुरूष टीम के हो या महिला टीम के उऩ सभी खिलाड़ियों को होम ट्रेनिंग पैकेज दिया गया है जिसमें रस्सियों भी शामिल है.

वहीं इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट ने इसे लेकर ब्यान दिया और कहा,'मेरा एक छोटा बेटा है जिसके कारण मैं वैसे भी काफी सक्रिय रहता हूं, हालांकि एक पूरा ट्रेनिंग प्रोग्राम फिटनेस बनाए रखने में मदद करेगा. पिछले एक साल से लगातार क्रिकेट खेलने के बाद मिले इस समय में हम पुरानी थकान उतारकर नए तरीके से शुरुआत करेंगे.'

कोरोना वायरय के कारण लॉक डाउन, बाहर निकल रहा था यह क्रिकेटर, पुलिस का सायरन सुनकर वापस भागा

First published: 25 March 2020, 22:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी