Home » क्रिकेट » Coronavirus Outbreak in Pakistan Shahid Afridi come forward to help the poor
 

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर आए शाहिद अफरीदी

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2020, 16:22 IST

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव के लिए सामने आए हैं और उन्होंने लोगों को राशन, मास्क से लेकर हैंड सेनेटाइजर तक देकर उनकी मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं अफरीदी लगातार लोगों को इस वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं.

शाहिद अफरीदी सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा,'पाकिस्तान कठिन समय से गुजर रहा है और जो लोग खर्च कर सकते हैं, उन्होंने अपने स्थानों पर भोजन और अन्य आवश्यक वस्तुओं को संग्रहीत किया है. इससे बाजार में खाने पीने के चीजों की कमी पैदा हुई है जो गरीब जनता के संकट को बढ़ा रही है.' उन्होंने आगे कहा,'इस महत्वपूर्ण समय में यह हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है कि हम गरीबों और ज़रूरतमंदों की देखभाल करें और उन्हें कुछ राहत देने के लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं उन्हें प्रदान करें.'

इतना ही नहीं उन्होंने अपने पिता के नाम पर कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के इलाज के लिए एक आइसोलेशन वॉर्ड का भी इंतजाम किया है. शाहिद अफरीदी के इन प्रयासों की काफी सरहाना हो रही हैं और लोग उन्हें हीरो बता रहे हैं.

अश्विन ने की लोगों से घरों में रहने की अपील, अपनाया बेहद खास तरीका

शिखर धवन घर में धो रहे कपड़े, साफ कर रहे बाथरूम, पत्नी मेकअप में हैं व्यस्त, देखें वीडियो

First published: 25 March 2020, 16:14 IST
 
अगली कहानी