Home » क्रिकेट » Coronavirus Rohit Sharma play Cricket With Samaira Sharma Video
 

कोरोना वायरस के कारण घर में कैद हुए रोहित शर्मा बेटी संग जमकर कर रहे मस्ती, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2020, 21:50 IST

चीन के वुहान शहर से फैला कोरोना वायरस (Coronavirus) अब दुनिया के 170 से अधिक देशों में अपने पांव पसार चुका है. इस वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए कई शहरों में लॉक डाउन की स्थिति है. कई शहरों को बंद कर दिया गया है इतना ही नहीं इस वायरस के कारण कई खेल टूर्नामेंट  भी रद्द कर दिया गए हैं. ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए खिलाड़ी अपने घरों में कैद होने को बंद है और अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है. भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी बेटी (Samaira Sharma) के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे है. 

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह अपनी बेटी को क्रिकेट बैट पकड़ना सिखा रहे है और सामने से आती हुई गेंद को हिट कर रहे है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रोहित के परिवार के सदस्यों में से एक को समायरा को गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है और उस पर पिता-पुत्री की जोड़ी स्ट्रेट ड्राइव खेलती है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शॉट खेलने के बाद समायरा को काफी खुश देखा जा सकता है. बता दें, रोहित शर्मा ने जैसे ही यह वीडियो अपलोड किया वैसे ही यह वायरल हो गया. सोशल मीडिया पर अभी तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है.

View this post on Instagram

😍🙌

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ हुई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में चोटिल हुए थे जिसके बाद से ही वो टीम इंडिया से बाहर है. भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भी रोहित शर्मा को टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी. ऐसे में माना जा रहा था कि रोहित आईपीएल से वापसी करते नजर आएंगे, लेकिन कोरोना वायरस के असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है.

बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक 15 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके है जबकि तीन लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके है.

IPL 2020 को रद्द करने की तैयारी में है बीसीसीआई, जल्द कर सकता है ऐलान

First published: 23 March 2020, 20:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी