Home » क्रिकेट » Coronavirus: Shoaib Akhtar reply to Sunil Gavaskar on India vs Pakistan ODI Series
 

सुनील गावस्कर बोले- नहीं हो सकती IND vs PAK वनडे सीरीज, शोएब अख्तर ने दिया मजेदार जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 April 2020, 16:09 IST
Shoaib Akhtar

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस (Coronavirus) अपना कहर बरपा रहा है, दूसरी तरफ भारतीय (India national Cricket Team) और पाकिस्तानी टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर्स के बीच इसी कोरोना वायरस के कारण जुबानी जंग हो रही है. भारत और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज (India vs Pakistan ODI Series) को लेकर पहले शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और कपिल देव (Kapil Dev) के बीच जंग हुई जिसमें शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) कूदे जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने एंट्री मारी. वहीं अब शोएब अख्तर ने सुनील गावस्कर को मजेदार जवाब दिया है.

क्या कहा था सुनील गावस्कर ने

सुनील गावस्कर ने शोएब अख्तर के प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि लाहौर में बर्फबारी की संभावना अधिक है, लेकिन मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकती. सुनील गावस्कर ने आगे कहा कोरोना वायरस पर कहा कि जिंदगी से बड़ा कोई खेल नहीं है.

अब शोएब अख्तर ने दिया जवाब

शोएब अख्तर ने सुनील गावस्कर को जवाब दिया है.शोएब अख्तर ने  ट्वीट किया,'सनी भाई, लाहौर में पिछले साल ही बर्फबारी हुई है. इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है.' 

क्या है पूरा मामला

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस से जंग के खिलाफ भारत और पाकिस्तान के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज की बात कही और उन्होंने सुझाव दिया कि इससे होने वाली कमाई दोनों देशों में बांट दी जाए जिसे यह दोनों देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में इस्तेमाल करें.


हालांकि शोएब अख्तर का यह प्रस्तान कपिल देव को पंसद नहीं आया और उन्होंने कहा कि भारत को पैसों की कोई जरूरत नहीं है और इस दौरान सीरीज करवाने का मतलब है खिलाड़ियों की जान जोखिम में डालना.

शाहिद अफरीदी ने पार की सभी हदें, बोले- भारत में लोग कूड़े से उठाकर खा रहे हैं खाना

First published: 15 April 2020, 15:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी