Home » क्रिकेट » Coronavirus Sourav Ganguly Said that Team India Outdoor Practice Will Not Start before August
 

टीम इंडिया कब करेगी मैदान पर वापसी, सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2020, 17:42 IST

कोरोना वायरस (Coronavirus) के असर के कारण बीते तीन महीने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट पूरी तरह से बंद है. इस वायरस के कारण ही खिलाड़ी अपने घरों में बंद हैं. हालांकि, अगले महीने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हो रही है. इंग्लैंड (England) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच अगले महीने कोरोना काल के बाद पहली बार टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा.

इतना ही नहीं वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज खेलने के बाद इंग्लैंड पाकिस्तान (Pakistan) की मेजबानी करेगा और इसके लिए पाकिस्तान की टीम रविवार को इंग्लैंड पहुंच जाएगी. दूसरी तरफ श्रीलंका क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket Team) के खिलाड़ियों ने भी अपना अभ्यास शुरू कर दिया है.


बात अगर भारत की करें तो यहां पर अभी स्थित बिल्कुल भी साफ नहीं है. किसी को कुछ नहीं पता कि आखिर टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी कब मैदान पर कदम रखेंगे. वहीं अब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने साफ किया है कि आखिर टीम इंडिया कब मैदान पर कदम रखेंगे.

सौरव गांगुली ने एबीपी से खास बातचीत में बताया कि अगस्त से पहले टीम इंडिया का कैम्प शुरू होने की कोई संभावना नहीं है. अगर सौरव गांगुली की बात सही मानी जाए तो टीम इंडिया को काफी नुकसान हो सकता है. क्योंकि खिलाड़ियों को अपनी फिटनेस वापस पाने में काफी मेहनत करनी पड़ सकती है.

हालांकि, कुछ खिलाड़ियों ने अपनी तरफ से ट्रेनिंग शुरू कर दी है. चेतेश्वर पुजारा, इशांत शर्मा ने पहले ही अपनी आउटडोर ट्रेनिंग की तस्‍वीरें शेयर की थी. जबकि मोहम्मद शमी  अपने फार्म हाउस पर हैं और वो वहां पर आउटडोर ही ट्रेनिंग कर रहे हैं. 

धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में क्या है अंतर, पार्थिव पटेल ने दिया ये जवाब

First published: 28 June 2020, 17:29 IST
 
अगली कहानी