Home » क्रिकेट » CPL 2018: Colin Munro hurries Trinbago Knight Riders to third title
 

CPl 10: शाहरुख खान की टीम ने गाड़े झंडे, खिताब जीतकर लगाई हैट्रिक

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 September 2018, 10:13 IST
photo credit: cpl twitter account

कैरिबियन प्रीमियर लीग का खिताब त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीत लिया है. ये तीसरी बार है जब त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सीपीएल का खिताब जीता है. त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए फाइनल में हीरो न्यूज़ीलैण्ड के स्टार बल्लेबाज़ कोलिन मुनरो रहे, जिन्होंने मात्रा 39 गेंदों में 68 रन की पारी खेली. इससे पहले  त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने अली खान और खेरी पिएर्रे की शानदार गेंदबाज़ी की दम पर गुयाना अमेज़न को सिर्फ 147 रन पर ही रोक दिया था. जिसके बाद मुनरो की पारी की वजह से  त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने ये मैच आठ विकेट से जीत लिया.

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी गुयाना की टीम की शुरुआत कुछ ख़ास नहीं रही.टीम की सलामी बल्लेबाज़ कैमरून डेल्पपोर्ट डक पर आउट हो गए. उनके आउट होने के बाद रोंची ने  पारी को संभाला। उन्होंने 44 रन की पारी खेली.उनकी इस पारी की वजह से गुयाना की टीम ने 20 ओवर में 147 रन बनाए. वहीं त्रिनबागो नाइट राइडर्सका के लिए खेरी पिएर्  के लिए तीन विकेट हासिल किये.

148 रन के स्कोर का पीछा करते हुए त्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरुआत विस्फोटक रही. मैकुलम ने सिर्फ 39 रन की पारी खेली। उनके आउट होने के बाद रामदीन भी 24 रन की पारी खेली.  दो विकेट गिरने के बाद मुनरो ने पारी  को संभाला और  त्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत दिला दी. उन्होंने 69 रन की पारी खेली. अपनी पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए.

First published: 17 September 2018, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी