Home » क्रिकेट » CPL 2018: Steve Smith made 63 runs and got 2 wicket in Jamaica Tallawahs vs Barbados match
 

लय में लौटे स्मिथ ने T20 मैच में बल्ले के बाद गेंद से ढहाया कहर, ऐसे टीम को जिताया मुकाबला

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 August 2018, 12:16 IST

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2018) में कल जमैका तलावास और बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में बारबाडोस की तरफ से खेलते हुए स्टीव स्मिथ की शानदारी पारी की बदौलत टीम को जीत मिली है, स्मिथ ने इस मुकाबले में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से टीम को शानदार जीत दिलाई है. स्मिथ को इस मैच में शानदार प्रदर्शने के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया है.

सीपीएल के कल के मुकाबले में जमैका तलावास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. यह फैसला उनके लिए गलत साबित हुआ बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने इस मुकाबले को दो रन से जीत लिया. बारबाडोस ट्राइडेंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए, जिसमें स्मिथ ने 44 गेंदों में 63 रन ठोके.

स्मिथ ने इस तूफानी पारी में 5 चौके और 3 छक्के भी लगाए, इसके साथ ही बारबाडोस ट्राइडेंट्स की तरफ से शाई होप नें 48 रन की पारी खेली. इस पारी के साथ ही उनका सीपीएल में पहला अर्धशतक, पहली विकेट और पहला मैन ऑफ द मैच.

जमैका तलावास की टीम की तरफ से जॉनसन चार्ल्स से सबसे अधिक रन की पारी खेली, उन्होंने 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेली. लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और स्मिथ ने उन्हें बोल्ड कर दिया. बल्लेबाजी के साथ ही स्मिथ ने इस मैच में गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया, उन्होंने 3 ओवरों में 19 रन देकर 2 विकेट हांसिल किए.

First published: 23 August 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी