Home » क्रिकेट » CPL fan takes Spectacular Catch With one hand holding Two beers in Other Hand
 

Video: एक हाथ में थी दो बियर, दूसरे हाथ से लिया शानदार कैच, फिर जो हुआ उसे देखकर निकल पड़ेगी आपकी हंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2019, 18:53 IST

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए मुकाबले के लिए दौरान विराट कोहली ने हवा में उड़ते हुए शानदारप कैच पकड़ा था. इसके बाद इस मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी मिलर ने शिखर धवन का हैरतअंगेज कैच पकड़ा जिसे देखकर तो खुद विराट कोहली की दंग रह गए.

बीते कुछ सालों में ऐसे कारनामों में अच्छी खासी बढ़ोतरी देखने को मिली है जिसमें खिलाड़ियों द्वारा पकड़े गए कैच हैरतअंगेज रहे और जिसे देखकर सभी हैरान रह गए है. ऐसा नहीं है कि मैच के दौरान फैंस सिर्फ खिलाड़ियों के कैच से ही प्रभावित होते है. ऐसे कई बार देखा गया है जब स्टेडियम में मौजूद दर्शक कैच पकड़ा सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित करते है.


कैरेबियन प्रीमियर लीग 2019 में काफी रोमांच देखने को मिला है. वहीं हाल ही में सैंट किट्स और नेविस पैट्रिओट्स के बीच एक मुकाबला खेला गया इस मुकाबले में एक फैन ने शानदार कैच पकड़ा. इस फैंन ने इतना शानदार कैच पकड़ा की उसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया.

वहीं शानदार कैच पकड़ने के बाद इस व्यक्ति ने कैमरे के सामने पोज दिया. इस व्यक्ति द्वारा पकड़े गए इस कैच की शानदार बात यह थी कि इसके एक हाथ में दो बियर के गिलास थे और जब उसने कैच लिया उस दौरान उसके हाथ से यह गिलास नहीं छूटे और ना ही उनमें से एक बूंद बियर गिरी.

लेकिन इसके बाद जो हुआ उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. दरअसल, जैसे ही इस व्यक्ति ने कैच पकड़ा उसके बाद एक महिला उसके पास आती है. उसके हाथ में एक टीम का झण्डा है. दोनों जश्न मनाने लगते है. इसी दौरान इन दोनों का बेलेंस बिगड़ता है और दोनों जमीन पर गिर पड़ते है. व्यक्ति के हाथ में जो बियर थी वो भी गिर जाती है. भले ही इस व्यक्ति के हाथ से बियर गिर गई हो लेकिन अगले दो महिने तक इस कैच की बदोलत मुफ्त में बियर मिलती रहेंगी.

कैरेबियन प्रीमियर लीग के मार्किटंग प्रमुख ने इस बात की घोषणा की है इस व्यक्ति को अगले दो महिने तक मुफ्त में बियर दी जाएगी. दरअसल, कैरेबियन प्रीमियर लीग के मार्किटंग प्रमुख क्रिस वॉटसन ने लीग के शुरू में ही इस बात का ऐलान कर कहा था,'यदि कोई फैन एक हाथ छक्के के लिए स्टेडियम में आने वाली कैच को पकड़ता है तो उसे सीपीएल के फाइनल का टिकट मिलेगा.'

विराट कोहली की दिवानगी पड़ी भारी, 14 दिन की काटनी पड़ेगी जेल

First published: 21 September 2019, 18:14 IST
 
अगली कहानी