Home » क्रिकेट » Cricket Australia has named the ODI and T20 against India tour between September 17 to October 13.
 

भारत दौरे के लिए कंगारुओं की टीम का एलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 August 2017, 14:39 IST

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी-20 टीम की घोषणा कर दी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट 'क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू' से शुक्रवार को इसकी जानकारी मिली. 

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में मिशेल स्टार्क को जगह नहीं मिली. वह अपने पैर की चोट से पूरी तरह से उबर नहीं पाए और इस कारण उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. इसके अलावा, इस वनडे सीरीज के लिए जेम्स फॉकनर और नाथन कोल्टर-नाइल को टीम में शामिल किया गया है. 

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज की शुरुआत 17 सितम्बर से होगी और इसका समापन एक अक्टूबर को होगा. इसके साथ ही तीन टी-20 मैचों की सीरीज की शुरुआत सात अक्टूबर से होगी और अंतिम मैच 13 अक्टूबर को खेला जाएगा.

टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम में जेसन बेहेरेन्डोर्फ और केन रिचर्डसन को शामिल किया गया है, वहीं इस टीम में जोश हेजलवुड को जगह नहीं मिली.

टीम ऑस्ट्रेलिया:

वनडे सीरीज : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (विकेटकीपर), एश्टन एगर, हिल्टन कार्टराइट, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, जेम्स फॉकनर, एरॉन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, ग्लेन मैक्सवेल, मार्क्‍स स्टोनीस, मैथ्यू वेड और एडम जांपा.

टी-20 सीरीज : स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वार्नर (विकेटकीपर), जेसन बेहेरेन्डोर्फ, डेन क्रिश्चियन, नाथन कोल्टर-नाइल, पैट्रिक कमिंस, एरॉन फिंच, ट्रैविस हेड, मोइजिस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, टिम पेन, केन रिचर्डसन और एडम जांपा.

First published: 18 August 2017, 14:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी