Home » क्रिकेट » Cricket Australia says we are ready to play warm up matches before Test Series with India BCCI and Ravi Shastri wants this
 

ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को दी ये बड़ी खुशखबरी, रवि शास्त्री को मिला गलती सुधारने का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 13:11 IST

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले एक बड़ी खुशखबरी दी है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया के लिए जो ऐलान किया है उसे जानकर अगर सबसे ज्यादा किसी शख्स को खुशी होगी तो वो हैं टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री.

दरअसल, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने अपने एक बयान में कहा है कि वह भारतीय टीम के आने वाले दौरे पर ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच खेलने को तैयार है. बता दें कि हाल ही में रवि शास्त्री ने बीसीसीआई से अभ्यास मैच अरेंज करने की मांग की थी.

इंग्लैंड दौर पर टेस्ट सिरीज में 4-1 से मिली हार के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) से कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच खेलना चाहते हैं. इसे अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्वीकार कर लिया है.

बता दें कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने बयान में इस बात का भी जिक्र कर दिया है कि अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इस बारे में उनको कोई औपचारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है. बावजूद इसके सीए ने कहा है कि अगर बीसीसीआई चाहती है तो हम अभ्यास मैच कराने के लिए तैयार हैं.

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के स्पोक्सपर्सन यानी प्रवक्ता से हवाले से बताया है, "हम बीसीसीआई के साथ इस विकल्प पर बात करने को तैयार हैं, लेकिन अभी तक हमें सीरीज से पहले टूर मैचों की संख्या में इजाफा करने का कोई भी औपचारिक प्रस्ताव नहीं मिला है."

रवि शास्त्री ने हाल ही में कहा था कि उन्होंने बीसीसीआई से ऑस्ट्रेलिया दौर पर ज्यादा से ज्यादा अभ्यास मैच आयोजित कराने दरख्वास्त की है. इंग्लैंड में भारत को पांच मैचों की टेस्ट सिरीज में 1-4 से और साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया को 2-1 से हार मिली थी. अब ऐसे में रवि शास्त्री को अपनी गलती सुधारने का मौका मिला है.

First published: 15 September 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी