Home » क्रिकेट » Cricket fraternity mourns death of Bollywood actor Sushant Singh Rajput
 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर क्रिकेट जगत में शोक की लहर, सचिन, रैना समेत कई खिलाड़ियों ने दी श्रद्धांजलि

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 June 2020, 18:34 IST
Sushant Singh Rajput

भारतीय क्रिकेट टीम (India National Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के ऊपर बनी फिल्म एम एम धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni Untold Story) में अभिनय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को मुंबई बांद्रा स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली है. सुशांत सिंह ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह सामने नहीं आई है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि वो बीते छह महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत महज 34 साल के थे और ऐसें में उनके इस कदम के कारण बॉलीवुड के साथ साथ क्रिकेट जगत भी सदमे में हैं.

सुशांत सिंह के निधन पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सचिन तेंदुलकर के उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा,"सुशांत सिंह के निधन की खबर सुनकर शॉक्ड और उदास हूं. वो बहुत ही टैलेंटेड और युवा एक्टर थे. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."


वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर लिखा,"जीवन नाजुक है और हम नहीं जानते कि कोई क्या कर रहा है. दयालु हों. सुशांत सिंह राजपूत ओम शांति."

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने लिखा,"इतना चौंकाने वाला और इस पर विश्वास करने में असमर्थ ..परिवार के प्रति सच्ची संवेदना. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे."

भारतीय टीम के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने लिखा,"मैं वास्तव में यह विश्वास नहीं कर सकता. कोई इतना युवा और सफल ??  हमें नहीं पता होता कि किसके अंदर क्या चल रहा है जबकि वो बाहर एकदम अलग दिखाई देता है. रेस्ट इन पीस."

टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने लिखा,"प्लीज मुझे कोई बता दो कि यह न्यूज फेक है. मैं यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं है. उनके परिवार के लिए संवेदनाएं. बहुत बुरी खबर."

बाएं हाथ के बल्लेबा सुरेश रैना ने कहा,"सुशांत सिंह राजपूत के बारे में सुनकर हैरान हूं. धोनी की बायोपिक के समय उनसे कई बार मिला था और उनके साथ समय बिताया था. हमने एक टैलेंटेड और स्माइलिंग एक्टर खो दिया. ओम शांति."

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर में कई बेतरीन फिल्में की. उन्होंने फिल्मों में आने से पहले बतौर टीवी एक्टर अपनी पहचान बनाई थी. सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नामक धारावाहिक में काम किया था उसके बाद उन्हें एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से पहचान मिली थी. टीवी के बाद सुशांत सिहं ने कई फिल्में की. सुशांत शुद्ध देसी रोमांस, एम एस धोनी की बायोपिक, में नजर आए थे. धोनी की बायोपिक उनके फिल्मी करियर का टर्निग पाइंट रही.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, धोनी की बायोपिक में किया था काम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रो पड़ा बॉलीवुड, जानिए किसने क्या कहा?

First published: 14 June 2020, 18:28 IST
 
अगली कहानी