Home » क्रिकेट » Cricket Ireland selling match tickets to using ms dhoni's name and pic for India tour of Ireland malahide T20
 

धोनी का फोटो और नाम यूज कर अपने मैचों के टिकट बेच रहा है ये देश

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 8:27 IST
(File Photo)

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों की लिस्ट में सबसे ऊपर किसी का नाम है तो वह महेंद्र सिंह धोनी. एमएस धोनी ने भले ही टीम इंडिया की कप्तानी छोड़ दी हो लेकिन उन्होंने टीम के लिए जो किया वो किसी भी भारतीय कप्तान से कम नहीं हैं. यहां तक कि हाल ही में एमएस धोनी ने अपने IPL टीम चेन्नई सुपर किंग्स को तीसरी बार इस लीग का चैंपियन भी बनाया है.

बता दें कि इन दिनों एमएस धोनी आराम कर रहे हैं और परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके बाद धोनी अब सीधे आयरलैंड के खिलाफ होने वाली T20 सिरीज का हिस्सा होंगे. इसी के साथ वह IPL के बाद क्रिकेट के मैदान पर फिर वापसी करते नजर आएंगे. बता दें कि टीम इंडिया को अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट मैच भी खेलना है लेकिन धोनी ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लिया हुआ है इसलिए वह अफगानिस्तान के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे.

 

file photo

टीम इंडिया का आयरलैंड दौरा इसी महीने के आखिर में हैं. यहां टीम इंडिया को सिर्फ 2 T20 मैच खेलने हैं. इस सिरीज के बाद टीम इंडिया का इंग्लैंड टूर है. बता दें कि ये दोनों मुकाबले आयरलैंड के मालाहाइड में होंगे. इस सिरीज का पहला मैच 27 जून और दूसरा मुकाबला 29 जून को खेला जाएगा. इन मुकाबलों के लिए आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने टिकटों की बिक्री शुरू कर दी है.

 

इस दौरे के लिए क्रिकेट आयरलैंड भी उत्साहित है लेकिन उसने जो टिकटों को बेचने का तरीका अपनाया है उससे लगता है कि आयरलैंड क्रिकेट धोनी को लेकर खासा एक्साइटेड है. यही कारण है कि क्रिकेट आयरलैंड ने दर्शकों को लुभाने और टिकट बिक्री के लिए एमएस धोनी का नाम ही नहीं बल्कि उनकी तस्वीर का भी प्रयोग किया है.

ये भी पढ़ेंः हरभजन ने किया खुलासा, आखिर क्यों होती है युवराज के घर की बिजली गुल

क्रिकेट आयरलैंड ने धोनी की एक तस्वीर को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और लिखा है, "एमएस धोनी आ रहे हैं और आप उन्हें 27 जून 2018 को मलाहाइड में खेलते देख सकते हैं."

First published: 6 June 2018, 8:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी