Home » क्रिकेट » indian cricketer ambati Rayudu beaten up and abuses a old man who objected him to rash driving on road.
 

VIDEO: इंडियन क्रिकेटर ने बीच सड़क पर की बुजुर्ग के साथ मारपीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 September 2017, 12:18 IST

क्रिकेटर अंबाती रायडू इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे है. लेकिन मैदान के बाहर अपनी हरकत के कारण वो विवादों में घिर गए हैं. यडू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह एक बुर्जुग व्यक्ति के साथ हाथापाई करते नजर आ रहे हैं.

 

गुरुवार की सुबह अंबाती अपनी लग्जरी कार काबू में नहीं रख पाए जिससे कुछ लोगों को धक्का लग गया. लोगों ने इसका विरोध किया रायडू अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और कार से बाहर निकलकर लोगों से धक्का-मुक्की करने लगे.

इसी बीच उन्होंने एक बुर्जुग से मारपीट भी की. वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर अंबाती को वापस कार में बैठाया, लेकिन इसी दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद अंबाती रायडू की सोशल मीडिया में काफी आलोचना हो रही है.

दरअसल अंबाती रायडू 22 जून 2016 से टीम इंडिया से बाहर हैं. जिम्बाब्वे दौरे पर हरारे टी20 में वो आखिरी बार नीली जर्सी पहनकर मैदान पर उतरे थे. इसके बाद उन्हें टीम में मौका नहीं मिला.

 रायडू का वनडे रिकॉर्ड बेहद ही शानदार है. उन्होंने टीम इंडिया के लिए 34 वनडे मैच खेले जिसमें उन्होंने 50.23 की गजब के औसत से 1055 रन बनाए. इन मैचों में रायडू के बल्ले से 2 शतक और 6 अर्धशतक निकले हैं. 

First published: 1 September 2017, 11:30 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी