Home » क्रिकेट » cricketer Gautam Gambhir vented out his frustration over the Unnao and Kathua rape case
 

उन्नाव-कठुआ गैंगरेप की घटनाओं पर भड़के गंभीर, देश के सिस्टम पर निकाला गुस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 10:10 IST

क्रिकेटर गौतम गंभीर देश और सामाजिक मुद्दों पर बोलने से कभी भी पीछे नहीं रहते हैं. वह अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते रहते हैं. वह कई बार सामाजिक मुद्दों को लेकर गुस्सा भी जाहिर कर चुके हैं.

एक बार फिर से गौतम गंभीर अपनी प्रतिक्रिया को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.गौतम गंभीर ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ में हुई गैंगरेप की घटनाओं को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर देश के मौजूदा सिस्टम को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है. गंभीर ने इन दोनों घटनाओं को लेकर दो ट्वीट किए हैं.


गंभीर ने ट्वीट कर कहा, उन्नाव और उसके बाद कठुआ की घटना भारत की चेतना के साथ रेप है. हर गली में भारत के सिस्टम की हत्या हो रही है, सिस्टम पूरी तरह से खराब हो गया है. मैं इस सिस्टम को चुनौती देता हूं कि अगर दम है तो अपराधियों को सजा देकर दिखाए.  

इसके बाद दूसरे ट्वीट में गंभीर ने कठुआ मामले में ८ साल की बच्ची का केस लड़ रही वकील दीपिका सिंह राजावत का पक्ष लिया. गंभीर ने लिखा, "मुझे उन वकीलों पर शर्म आ रही है, जो दीपिका सिंह राजावत का विरोध कर रहे हैं. बेटी बचाओ से अब क्या अब हम बलात्कारी बचाओ हो गए हैं?"
 

आपको बता दें कि  गौतम गंभीर इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं. वो दिल्ली डेयर डेयरडेविल्स काी कप्तानी कर रहे हैं. लेकिन इसके बाद भी गंभीर देश से जुड़े मुद्दों पर बोलने के लिए समय निकाल लेते हैं. गंभीर ऐसे मुद्दों पर चुप नहीं रहते हैं. वो पहले ही सामाजिक मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर चुके हैं.

First published: 12 April 2018, 20:48 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी