Home » क्रिकेट » Cricketer Sanju Samson will marry his college classmate Charu in December 2018
 

यह क्रिकेटर करेगा दिसंबर में अपनी क्लासमेट से शादी, खुद किया खुलासा

न्यूज एजेंसी | Updated on: 9 September 2018, 14:00 IST
(BCCI)

केरल के क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन ने रविवार को अपनी शादी की घोषणा की. सैमसन ने कहा कि वह इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की क्लासमेट से शादी करेंगे. केरल के 23 वर्षीय विकेटकीपर सैमसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की. अपनी मंगेतर चारू के साथ एक फोटो पोस्ट करने के साथ ही सैमसन ने अपनी शादी की घोषणा की.

उन्होंने कहा, "22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक 'हाई' भेजा था. उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं." 

सैमसन ने आगे लिखा, "हम साथ में समय बिताते थे लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए, लेकिन आज से घूम सकते हैं. हमारे परिजनों को शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी मान गए." चारू के पिता बी.रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. उन्होंने आईएएनएस को दिए बयान में कहा कि सैमसन और उनकी बेटी की शादी 22 दिसंबर को होगी.

कुमार ने कहा, "दोनों मार इवानियोस कॉलेज में साथ पढ़ते थे. दोनों परिवारों के आशीर्वाद से यह शादी तय हुई है." चारू वर्तमान में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में इस साल सैमसन राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले थे.

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी इस खिलाड़ी को मिला ये बड़ा ईनाम

First published: 9 September 2018, 14:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी