Home » क्रिकेट » Cricketer Virender Sehwag Mohd Kaif and VVS Laxman Condolence on Goa CM Manohar Parrikar
 

मनोहर पर्रिकर के निधन पर खेल जगत में शोक की लहर, क्रिकेटर्स ने जताया दुख

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2019, 12:11 IST

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का 63 साल की उम्र में रविवार शाम निधन हो गया. पर्रिकर कैंसर से पीड़ित थे. उनके निधन से देशभर में शोक की लहर है. राजनैतिक गलियारों के अलावा मनोरंजन और खेल जगत में भी पर्रिकर के निधन से शोक व्याप्त है. पूरा देश आज पर्रिकर को श्रद्धांजलि दे रहा है. क्रिकेट जगत ने भी गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने श्रद्धांजलि दी है.

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पर्रिकर के निधन पर शोक जताया है. सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, "मनोहर पर्रिकर जी के निधन पर हार्दिक संवेदना. ओम शांति."

वहीं क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "मनोहर पर्रिकर जी के निधन पर उनके परिवार को संवेदनाएं."

इसके अलावा वीवीएस लक्ष्मण ने भी पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर शोक जताया है. वीवीएस लक्ष्मण ने ट्विटर पर लिखा, "मनोहर पर्रिकर जी के निधन पर उनके परिवार को शुभचिंतकों को हार्दिक संवेदनाएं. ओम शांति."

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं. पर्रिकर चार बार गोवा के मुख्यमंत्री रहे. चौथी बार मुख्यमंत्री पद का कार्यभार संभालने से पहले वह देश के रक्षा मंत्री भी रहे. उनके रक्षा मंत्री रहते हुए भारतीय सेना ने उरी में सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया था.

जब 'उरी' के बाद पर्रिकर ने पूछा था 'हाउज द जोश' वीडियो देखकर भर आएंगी आपकी आंखें

First published: 18 March 2019, 12:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी