Home » क्रिकेट » CSK captain Ms Dhoni daughter Ziva Dhoni will now support Mumbai Indians team in IPL Rohit Sharma Shares Video
 

Video: धोनी को बेटी जीवा ने दिया तगड़ा झटका, IPL में CSK को नहीं इस टीम को करेगी सपोर्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 July 2018, 12:13 IST

IPL में अगर सबसे ज्यादा सपोर्ट हासिल करने वाली कोई फ्रेंचाइजी है तो वो है चेन्नई सुपर किंग्स. यही कारण है कि आईपीएल का अगर कोई मैच है जिसमें एक टीम सीएसके हो तो उसके फैंस ट्रेन और हवाई जहाज से लेकर अपने वाहनों से स्टेडियम में पहुंचते हैं.

साथ ही सीएसके के फैंस सोशल मीडिया से लेकर टीवी पर भी अपनी टीम को चीयर्स करते नजर आते हैं. इसकी बानगी साल 2018 में दो साल के बैन के बाद लौटी एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम सीएसके के पहले और दूसरे मैच के अलावा पूरे IPL सीजन के दौरान देखी गई.

इतना ही नहीं सीएसके ने अपने होम ग्राउंड चेन्नई में केवल एक मैच खेला था उसके बाद भी टीम के सपोर्टर मैच देखने के लिए पहुंचते थे. बाद में धोनी की सीएसके ही आईपीएल विजेता बनकर उभरी और इसकी खुशी टीम से ज्यादा उनके फैंस को हुई.

एमएस धोनी की कप्तानी में सीएसके ने तीसरा आईपीएल खिताब जीता. इस बार आईपीएल के फाइनल में चेन्नई का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से मुंबई के वानखेड़े में हुआ जहां धोनी की वाइफ साक्षी और बेटी जीवा धोनी टीम सीएसके को चीयर्स करने पहुंची थीं. इस खिताब को चेन्नई ने जीता.

लेकिन अब धोनी की टीम सीएसके को एक तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, धोनी को ये झटका किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी जीवा धोनी ने दिया है. जीवा धोनी ने एक वीडियो में ऐलान किया है कि वह इस बार चेन्नई को नहीं ब्लकि मुंबई इंडियंस को आईपीएल में सपोर्ट करेंगी.

दरअसल, मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें जीवा कह रही हैं कि वह IPL 2019 में मुंबई को सपोर्ट करेंगी. रोहित शर्मा ने ट्विटर पर लिखा है, "हमारे पास मुंबई इंडियंस का एक और फैन आ गया है."

वहीं, रोहित शर्मा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए मुंबई इंडियंस के ऑफिशियल टविटर हे़ंडल पर लिखा गया है, "जीवा, आपका टीम में स्वागत है."

First published: 22 July 2018, 12:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी