Home » क्रिकेट » CSK official Confirm MS Dhoni Will lead Chennai Super King in IPL 2020
 

क्या आईपीएल से संन्यास लेंगे धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी ने दिया बड़ा अपडेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2019, 22:10 IST

ICC Cricket World Cup 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में हारने के बाद टीम इंडिया बाहर हो गई है. टीम इंडिया के बाहर होने के साथ ही एक बार फिर धोनी की संन्यास की खबरें हवा पकड़ रही है.

धोनी की संन्यास की खबरों ने तब जोर पकड़ा था जब विश्व कप के दौरान ही पीटीआई ने बीसीसीआई के एक अधिकारी का हवाला देकर रिपोर्ट दी थी की धोनी इस विश्व कप के बाद संन्यास ले लेंगे. वहीं भारतीय कप्तान विराट कोहली ने धोनी के बार में कहा उन्होंने संन्यास को लेकर कोई बात नहीं की है. अब सभी की नजरें वेस्टइंडीज के दौर पर जाने वाली टीम पर टीकी हुई है. वहीं बीसीसीआई को उम्मीद है कि धोनी अगले चार पांच दिनों में सभी चीजें खुद साफ कर देगें.

 

धोनी अभी 38 वर्ष के है और आने वाले दिनों में उनकी उम्र बढ़ेगी ही ऐसे में उन्हें रिटायर तो लेन ही होगा लेकिन देखने वाली बात है कि धोनी जिन्हें इस विश्व कप में स्ट्राइक रोटेट करने में दिक्कत हो रही थी वो संन्यास का ऐलान कब करते है.

लेकिन इन सब के बीच धोनी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी आई है. चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान इस बात को कंफर्म किया कि धोनी आईपीएल 2020 में भी चेन्नई के लिए कप्तानी करते रहेंगे. चेन्नई सुपर किंग्स इस साल धोनी की कप्तानी में आईपीएल के फाइनल मुकाबले तक गई थी जहां मुंबई इंडियंस के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा था.

World Cup 2019: भारतीय टीम की सबसे बड़ी समस्या को लेकर चयन कर्ताओं से नाराज है बीसीसीआई

First published: 13 July 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी