Home » क्रिकेट » CSK Star Suresh Raina and Priyanka welcome 2nd child, name baby boy Rio
 

कोरोना वायरस के कहर के बीच 'मिस्टर IPL' को मिली बड़ी खुशखबरी

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2020, 22:52 IST

भारतीय टीम (India National Cricket Team) के मध्यक्रम के बल्लेबाज और मिस्टर आईपीएल (Mr. IPL)कहे जाने वाले बांए हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना एक बेटे के पिता बने है. चन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलने वाले सुरेश रैना की पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है. इससे पहले वो साल 2016 में एक बेबी गर्ल को जन्म दे चुकी हैं जिसका नाम इस कपल ने ग्रेसिया रखा है. चन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले और टीम इंडिया के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है.

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर बताया कि कपल ने अपने बच्चे का नाम रियो रखा है. सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी और नवजात शिशु के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की और इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा है. सुरेश रैना ने लिखा,'सभी चीजों की शुरुआत - आश्चर्य, आशा, संभावनाएं और एक बेहतर दुनिया. हमें अपने बेटे और ग्रेसिया के छोटे भाई 'रियो रैना' का स्वागत करने पर गर्व है. वह सीमाओं से परे बहे और सभी के जीवन में शांति, नवीकरण और समृद्धि लाए.'

बता दें, सुरेश रैना बीते काफी समय से टीम इंडिया (Team India) से बाहर है. ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि वो आईपीएल में एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को मैच जीतवाएंगे. लेकिन कोरोना वारयस (Coronavirus) के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल 2020 (IPL 2020) को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया था. सुरेश रैना टीम इंडिया में वापसी करना चाहते थे लेकिन आईपीएल के रद्द होने के कारण उनकी वापसी की उम्मीद भी कम होती जा रही है.

ऋषभ पंत की विकेटकीपिंग सुधारने में मदद कर रहा हैं यह खिलाड़ी, खुद किया खुलासा

जनता कर्फ्यू के दौरान क्रिकेट खेल रहे 9 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

First published: 23 March 2020, 18:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी