Home » क्रिकेट » CSK team-mate reveals how MS Dhoni bonds with youngsters over hookah in his room
 

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने किया बड़ा खुलासा, बताया-इस नशीले पदार्थ का सेवन करते है धोनी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 11:23 IST

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बात करने से हमसे बचते रहते है. उनके फैंस हमेशा से ही उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर बात करना चाहते है और जानना चाहते है. धोनी के साथी खिलाड़ी उन बारें में कुछ न कुछ बताते रहते हैं. वहीं अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जॉर्ज बेली ने एक इंटरव्यू में बताया, किस तरह धोनी युवा खिलाड़ियों के साथ जुड़ते हैं और उनके साथ भावनात्मक रिश्ते बनाते हैं. हाल ही में एशिया कप में, अफगानिस्तान के खिलाफ सुपर 4 के मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में टीम की कप्तानी संभाली थी. यह कप्तान के रूप में यह महेंद्र सिंह धोनी का 200वां मैच था. इसको लेकर उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को बधाई भी दी.


बेली ने कहा कि धोनी हुक्का के बड़े शौकीन हैं. वह अक्सर अपने होटल रूम में स्टेशन बनवाते थे, जहां हुक्का पीने की इंतजाम होता है.

जॉर्ज बेली का कहना है कि धोनी युवाओं के साथ हमेशा संवाद की पहल करते हैं. लेकिन यह भी सच है कि धोनी को हुक्का बेहद पसंद है. जब भी आप उनके कमरे में जाएंगे तो आपको बहुत से युवा उनके पास बैठे मिलेंगे. अधिकांश क्रिकेट टीमों में सीनियर्स युवाओं से इस तरह से बात नहीं करते है लेकिन इस नियम को तोड़ते हैं. वह देर रात तक युवाओं के साथ हंसी-मजाक करना पसंद करते हैं और जाहिर है इस दौरान क्रिकेट पर भी खूब बात होती है.

First published: 28 September 2018, 8:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी