Home » क्रिकेट » CSK Will Retain MS Dhoni IPL 2021 said N. Srinivasan
 

CSK के मालिक ने धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- 2021 में भी करेंगे रिटेन

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 January 2020, 15:36 IST

N. Srinivasan on MS Dhoni: विश्व कप के 12वें संस्करण(World Cup 2019) के बाद से ही टीम इंडिया(Team India) के पूर्व कप्तान एम एस धोनी(MS Dhoni) टीम इंडिया से बाहर है. हाल ही में बीसीसीआई(BCCI) की सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में भी धोनी को जगह नहीं मिली है. टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री(Ravi Shastria) ने धोनी को लेकर कहा था कि धोनी कभी भी वनडे क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. ऐसे में इस बात को लेकर सभी के मन में संशय है कि क्या टीम इंडिया का पूर्व कप्तान टीम इंडिया के लिए आगे कभी खेलेगा या नहीं.

वहीं इन सब के बीच चेन्नई सुपर किंग्स(Chennai Super Kings) के मालिक और बीसीसीआई(BCCI) के पूर्व अध्यक्ष ने साफ कर दिया है कि धोनी साल 2021 में होने वाले आईपीएल(IPL 2021) में भी टीम के अहम सदस्य रहने वाले है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने लिखा है कि इंडिया सीमेंट के कार्यक्रम में बोलते हुए एन श्रीनिवासन(N. Srinivasan) ने कहा,'लोग कहते हैं कि वह कब तक चलेगा ... वह कब तक खेलेगा. वह खेलेंगे. मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं. वह इस साल खेलेंगे. अगले साल वह नीलामी में जाएंगे. और उन्हें हम बरकरार रखने वाले है. इसलिए किसी के मन में कोई संदेह नहीं है.' बता दें, एन श्रीनिवासन इंडिया सीमेंट के वाइस-प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर है.

गौरतलब हो, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी साल 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के साथ जुड़े हुए है. इस दौरान उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को तीन बार आईपीएल का खिताब भी जीतवाया है. हालांकि इन सालों में एक मौका ऐसा भी आया था जब चेन्नई को मैच फिक्सिंग के आरोपों के कारण दो सालों के लिए बैन कर दिया गया था. लेकिन जब टीम ने बैन के बाद वापसी की तब टीम एक बार फिर खिताब जीतने में सफल रही. बीते साल हुए आईपीएल के फाइनल मुकाबले में टीम मात्र एक रन स फाइनल का मैच हारी थी.

IND vs AUS 3rd ODI: काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरी है टीम इंडिया, जानिए क्या है कारण

First published: 19 January 2020, 15:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी