Home » क्रिकेट » CSKvsRCB: Team Dhoni in the front foot in first match of IPL 12 against team Kohli
 

हरभजन सिंह ने पहले ही मैच में ढा दिया कहर, आखिरी तक उबर नहीं पाई RCB

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 March 2019, 21:14 IST

IPL 12 के पहले मैच में CSK के गेंदबाजों के सामने RCB के बल्लेबाज खड़े नहीं हो पाए. हरभजन सिंह ने शुरू में जो कहर ढाया उससे आखिरी तक टीम कोहली उबर नहीं पाई. ताजा समाचार मिलने तक आरसीबी ने अपने 8 विकेट गंवा दिए हैं. हरभजन सिंह ने इस मैच में शुरू के तीनों विकेट लिए.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने IPL 12 के पहले मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. टॉस हारकर बल्लेबाजी करने आए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दोनों ओपनरों कप्तान कोहली और पार्थिव पटेल शुरू से ही लय में नहीं दिखे. कप्तान कोहली आते ही डिफेंसिव दिख रहे थे. उन्होंने एक ही शॉट तेज खेली और उसी शॉट में वह हरभजन सिंह का शिकार हो गए. 

इस मैच में हरभजन सिंह ने अपनी घूमती गेंंदों से शुरू में ही कहर ढा दिया. हरभजन सिंह पारी के दूसरे ही ओवर में गेंदबाजी करने आ गए. उन्होंने शुरू से ही कहर बरपाती गेंंदें फेंकने शुरू कर दी. उनके आगे कोई भी टिककर नहीं खेल पाया. हरभजन सिंह ने पहले कप्तान कोहली को आउट किया. इसके बाद मोइन अली को आउट किया. तीसरे विकेट के रूप में हरभजन सिंह ने एबी डिविलियर्स का विकेट लेकर आरसीबी की कमर तोड़ दी.

रही सही कसर शिमरोन हेटमायर ने हरभजन सिंह के आखिरी ओवर में अपना खाता खोलने के चक्कर में रन आउट होकर पूरी कर दी. हरभजन सिंह ने अपने चार ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए. इसके अलावा इमरान ताहिर ने भी अपने तीन ओवर में अभी तक तीन विकेट लिए हैं.

टीमें इस प्रकार हैं-

RCB- विराट कोहली (कप्तान), पार्थिव पटेल, मोईन अली, एबीडि विलियर्स, शिमरोन हेटमायर, शिवम दुबे, कोलि डि ग्रैंडहोम, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी

CSK- महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह और इमरान ताहिर

First published: 23 March 2019, 21:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी