Home » क्रिकेट » Current selection panel low on experience, can't challenge Ravi Shastri, Virat Kohli: Syed Kirmani
 

सैयद किरमानी ने साधा शास्त्री और कोहली पर निशाना, कहा चयनकर्ताओं की इस कमी का उठा रहे है फायदा

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 October 2018, 8:31 IST

भारतीय टीम के पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता सैयद किरमानी ने कहा है कि एमएसके प्रसाद की अगुवाई वाली चयन समिति के पास मुख्य कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली को चुनौती देने के लिए पर्याप्त अनुभव नहीं है.

इस पूर्व विकेटकीपर की यह टिप्पणी करुण नायर और मुरली विजय को टेस्ट टीम से बाहर किए जाने को लेकर उठे विवाद के संदर्भ में आई है. नायर और विजय दोनों ने दावा किया है कि टीम से बाहर करने के फैसले से पहले चयनकर्ताओं ने उनसे बात नहीं की, जिसका प्रसाद ने खंडन किया है. उन्होंने कहा कि इन दोनों बल्लेबाजों को इसकी जानकारी दी गई थी.

किरमानी से जब चयन विवाद पर पूछा गया, उन्होंने ने कहा, ‘अगर आप मुझसे पूछ रहे हो तो रवि शास्त्री कोच होने के कारण मुख्य चयनकर्ता है. वह और कप्तान तथा अन्य सीनियर सदस्य मिलकर चर्चा करते हैं और (वे जो चाहते हैं) उसके बारे में चयनसमिति को अवगत करा देते हैं.’

पूर्व में चयनसमिति के अध्यक्ष रहे किरमानी ने कहा, ‘वर्तमान चयनसमिति इन लोगों (शास्त्री और कोहली) के सामने अनुभवहीन है. और इसलिए वे टीम प्रबंधन जो चाहता है उस पर हामी भरने में भलाई समझते हैं क्योंकि वे शास्त्री या कोहली से बहस नहीं कर सकते हैं क्योंकि वे बहुत अधिक अनुभवी हैं.

First published: 9 October 2018, 8:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी