Home » क्रिकेट » CWC19: Former Pakistan cricketers expressed happiness over the defeat of Team India
 

World Cup 2019: टीम इंडिया की हार से खुश पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर, घटिया हरकतों से नहीं आ रहे बाज

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 July 2019, 16:10 IST

World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. मैच के बाद वह लगातार ओछी बयानबाजी कर रहे हैं और अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान तेज गेंदबाज वकार यूनुस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भारत के हारने पर खुशी व्यक्त की. वकार यूनुस ने कहा कि भारत इसी का हकदार था. ट्वीट से ऐसा लग रहा है जैसे वह कहना चाहते हों कि भारत ने ही पाकिस्तान को अंतिम चार में प्रवेश से रोका है और जानबूझकर इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन किया था.

 

वकार ने ट्वीट किया, "क्रिकेट क्रूर खेल है, बहुत जल्दी हिसाब चुकता कर देता है. जब आपको उम्मीद नहीं होती तब आपको झटका लगता है. सबसे बड़ा सबक यह है कि कभी भी खेल के साथ खिलवाड़ मत करो."

 

इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ भारत के हारने के बाद भी पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने टीम इंडिया पर अपनी खीझ प्रकट की थी. उन्होंने कहा था कि भारत इंग्लैंड के खिलाफ जानबूझकर हारा था जिससे कि पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए.

पाकिस्तान सरकार में विज्ञान एवं प्रोद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने ट्विटर पर लिखा था, "पाकिस्तानियों की नई मोहब्बत न्यूजीलैंड." उन्होंने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "धोनी आप इसी तरह की शर्मनाक हार के हकदार थे"

पूर्व टेस्ट खिलाड़ी सिकंदर बख्त और बासित अली ने खुलेआम भारत पर यह आरोप लगाया था. बासित ने कहा था, "मैंने पहले ही कह दिया था कि भारत जानबूझकर इंग्लैंड के खिलाफ खराब खेलेगा. यह बिलकुल ठीक इंसाफ है कि भारत वह मैच हार गया जो उसे आसानी से जीतना चाहिए था."

सेमीफाइनल में भारत की हार, BJP विधायक ने अमित शाह को लेकर किया ऐसा ट्वीट, मच गया बवाल

IND vs NZ: भारत की हार के बाद ओछी हरकत से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, धोनी के खिलाफ...

First published: 12 July 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी