Home » क्रिकेट » CWC19: Vivek Oberoi tweet a GIF after losing Semifinal Match by Team India
 

टीम इंडिया की हार पर विवेक ओबेराय ने ट्वीट किया ऐसा वीडियो, लोग बोले- घटियापन की हद है..

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 July 2019, 17:49 IST

World Cup 2019 के पहले सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने एक ऐसा वीडियो ट्वीट किया है, जिसे लेकर लोग उन पर निशाना साध रहे हैं. कुछ लोग इस ट्वीट को घटिया बता रहे हैं तो कुछ विवेक ओबेरॉय को नसीहत दे रहे हैं.

दरअसल, सेमीफाइनल मैच में टीम इंडिया न्यूजीलैंड द्वारा मिले 240 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई और 18 रन से मैच हार गई थी. इसके बाद लोग तरह-तरह से सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने भी इसे लेकर एक GIF ट्वीट किया.

इस GIF में एक महिला एक आदमी की तरफ बढ़ती है, उस आदमी को लगता है कि वह उसे गले लगाने आ रही है. जिसे देखकर वह भी उसे गले लगाने के लिए उत्सुकता से आगे आता है. लेकिन, वह महिला उस व्यक्ति को गले न लगाकर उसके पीछे आ रहे व्यक्ति को गले लगा लेती है.

विवेक ओबेरॉय ने इसकी तुलना भारतीय फैंस से करत हुए लिखा, "कुछ ऐसा ही हुआ था वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारतीय फैंस के साथ." इस ट्वीट को बाद विवेक ओबेरॉय फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. 

एक यूजर ने विवेक पर निशाना साधते हुए लिखा, "मैं सोचता था कि आप जेंटलमैन हैं, लेकिन आपके दो ट्वीट्स ने साबित कर दिया है कि आप किसके लायक हैं. आप जो कुछ भी हैं अपने पिता के लिए हैं और हम अपनी क्रिकेट टीम पर गर्व करते हैं. यह आपके गंदे मीम से कहीं बेहतर है."

एक ट्विटर यूजर ने विवेक को मेच्योर होने की सलाह दी और लिखा, "मेच्योर हो जाएं वरना लोग हमेशा आपको हल्के में ही लेंगे." इसके अलावा भी कई यूजर उनके ट्वीट पर निशाना साध रहे हैं.

First published: 13 July 2019, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी