Home » क्रिकेट » D’Arcy Short Smashes Record Books With Stunning Double Century
 

इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ ने लगाए अपनी पारी में 23 छक्के, फीकी पड़ गई रोहित शर्मा की 264 रन की पारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 9:59 IST

क्रिकेट में हमेशा से ही कई रिकॉर्ड बनते है और टूटते हैं. लेकिन कुछ ऐसे रिकॉर्ड भी होते है जो हमेशा से यादगार बन जाते है. कुछ ऐसा ही आज ऑस्ट्रेलिया में चल रहे घरेलू क्रिकेट में हुआ. ऑस्ट्रेलिया में इस समय जीएलटी कप चल रहा है. इस दौरान विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ डार्सी शॉर्ट ने इतिहास रच दिया है. उनकी इस पारी की वजह से लोगो को रोहित की 264 रन की पारी याद आ गई.

डार्सी शॉर्ट ने रच दिया इतिहास

ऑस्ट्रेलिया के घरेलू क्रिकेट में आज वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का सामना क्वींसलैंड हुआ. इस मैच में टॉस जीत कर क्वींसलैंड के कप्तान जिम्मी पैरीसन ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. इस दौरान क्वींसलैंड के लिए शुरुआत काफी अच्छी रही. टीम को पहले विकेट सिर्फ दूसरे ओवर में 2.1 में मिल गई. जब जोस सिर्फ 4 रन बना के आउट हो गए. एक विकेट गिरने के बाद बल्लेबाज़ी करने आए शॉर्ट आज अपने ही रंग में थे. इस दौरान उन्होंने बता दिया क्यों उनकी तुलना डेविड वार्नर से की जा रही है.

शॉर्ट ने शुरुआत थोड़ी धीरे की. इस दौरान उन्होंने 57 गेंदों में अपनी फिफ्टी पूरी की. इसके बाद शॉर्ट ने अपनी विस्फोटक पारी का अनूठा नमूना पेंश किया. इस दौरान उन्होंने 148 गेंदों में 257 रन की पारी खेली. अपनी इस  पारी के दौरान उन्होंने 15 चौके और 23 गगनचुंबी छक्के लगाए. उनकी इस पारी की वजह से वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने 47 ओवर में 387 रन बनाए.

First published: 28 September 2018, 9:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी