Home » क्रिकेट » Dale Steyn pick his best playing Eleven no Indian Player
 

डेल स्टेन ने चुनी अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन, मात्र इस एशियाई खिलाड़ी को दी जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 April 2020, 20:48 IST
Dale Steyn

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ( Dale Steyn) के अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुनी है और हैरानी वाली बात यह है कि इस खिलाड़ी ने अपनी प्लेइंग इलेवन में किसी भी भारतीय खिलाड़ी को शामिल नहीं किया है. डेल स्टेन ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) और ब्रेट ली (Brett Lee) ही विदेशी खिलाड़ी है. बता दें, स्टेन ने अपनी लिस्ट में उन खिलाड़ियों को चुना है जिनके साथ वो खेले हैं या फिर वह उनके खिलाफ खेले हैं.

डेल स्टेन की टीम में जिन खिलाड़ियों ने जगह पाई हैं उसमें उनके स्कूल के गेंदबाजी पार्टनर, उनके "बेस्ट फ्रेंड" और उनके "क्लब कप्तान" शामिल है. डेल स्टेन ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ और श्रीलंका के पूर्व कप्तान संगकारा को सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना है. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी और अपने समय से महान ऑल राउंडर जैक कैलिस को उन्होंने नंबर चार पर जगह दी गै जबकि जोंटी रोड्स को उन्होंने नंबर पांच पर जगह दी है.


डेल स्टेन की बेस्ट प्लेइंग इलेवन: कुमार संगाकारा, ग्रीम स्मिथ, डेव हैकेन, जैक्स कॉलिस, जोंटी रोड्स, क्विंटन डी कॉक, ब्रेट बरगियाची, पीटर लोम्बार्ड, ब्रेट ली, पॉल हैरिस, एलन डोनाल्.

एबी डीविलियर्स की टीम में वापसी चाहता था क्रिकेट साउथ अफ्रीका, खिलाड़ी ने लिया ये फैसला

First published: 29 April 2020, 20:48 IST
 
अगली कहानी