Home » क्रिकेट » Darren Bravo smashes 10 sixes trinbago knigt riders Chase down St Lucia Stars 212 run in CPL T20 most sixes 34 in a T20 Match
 

ब्रावो, वॉर्नर और पोलार्ड ने की छक्कों की बारिश, एक T20 मैच में लगे 34 छक्के

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 August 2018, 11:00 IST
(CPL T20)

वेस्टइंडीज में इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग यानी सीपीएल 2018 का जादू सातवें आसमान पर है. इस लीग के अब तक 9 मुकाबले हो गए हैं. इन मुकाबलों में से ज्यादातर मैचों में देखा गया है कि खिलाड़ी छक्कों की बरसात कर रहे हैं. सीपीएल में कोई भी स्कोर बड़ा नहीं लग रहा.

यही आज देखने को मिला जब सेंट लूसिया के कप्तान केरोन पोलार्ड की विस्फोटक बल्लेबाज़ और डेविड वॉर्नर की आतिशी पारी के बावजूद उनकी टीम सेंट लूसिया स्टार्स को टूर्नामेंट की पहली जीत नसीब नहीं हुई. वहीं, डैरेन ब्रावो की आतिशी पारी मदद से ड्वेन ब्रावो की कप्तानी वाली टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने ये मैच जीत लिया. 

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने इस मुकाबले को 5 विकेट से जीत लिया. ये मुकाबला हाई स्कोरिंग था, जिसमें ट्रिनबागो नाइट राइडर्स को 212 रन चेज करने थे. शुक्रवार को खेले गए इस मुकाबले में सेंट लूसिया स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 212 रन बनाए थे.

बॉल टैंपरिंग की वजह से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बैन झेल रहे डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को आतिशी शुरुआत दी. वॉर्नर ने देखते ही देखते 55 गेंदों में 72 रनों की आतिशी पारी खेल डाली. इस पारी में वॉर्नर ने 3 छक्के और 4 चौके लगाए. वहीं, कप्तान केरोन पोलार्ड ने 23 गेंदों पर 7 छक्कों की मदद से 65 रनों की तूफानी पारी खेली. 

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से डैरेन ब्रावो और ब्रैंडन मैक्कलम ने इस मैच को बेहद आसान बना दिया. 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की शुरुआत बेहद खराब रही लेकिन बाद में छक्कों की आंधी में सभी गेंदबाज उड़ गए और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ये मैच एक गेंद और 5 विकेट शेष रहते जीत गई.

ये भी पढ़ेंः 'हार से बौखलाए घायल विराट कोहली टीम इंडिया की करा सकते हैं वापसी, होंगे खतरनाक'

इसके बाद ब्रैंडन मैक्कलम ने डैरेन ब्रावो के साथ मिलकर महज़ 53 गेंदों में 137 रनों की साझेदारी की. मैक्कलम ने इस पारी में 42 गेंदो में छह छक्के और तीन चौकों की मदद से 68 रन बनाए. वहीं, अंत तक नाबाद रहने वाले डैरेन ब्रावो ने महज़ 36 गेंदो पर 94 रनों की शानदारी पारी खेली, जिसमें 10 छक्के और 6 चौके लगाए.

First published: 17 August 2018, 10:34 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी