Home » क्रिकेट » David warner and his wife Candice Warner reveal they are expecting another baby
 

रोहित शर्मा के बाद अब ये दिग्गज बनने जा रहा है पिता, पत्नी ने ट्वीट कर के दी जानकारी

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 January 2019, 9:12 IST

ऑस्ट्रेलिया के विवादित खिलाड़ी डेविड वार्नर इस समय बैन की वजह से क्रिकेट से दूर हैं. इस कठिन समय में डेविड वार्नर के लिए खुशखबरी आई है. डेविड वार्नर एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं. इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी कैंडिस ने किया है.

बॉल टेंपरिंग विवाद की वजह से कैंडिस का गर्भपात हो गया था. जिसके बाद वो एक बार फिर से माँ बनाने जा रही हैं. बॉल टेंपरिंग विवाद की वजह से डेविड वार्नर की निजी ज़िंदगी भी काफी प्रभावित हुई थी. हालांकि अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ़ कर दिया है कि वार्नर बैन खत्म होने के बाद एक बार फिर से टीम में वापसी कर सकते हैं.

सोमवार की शाम को कैंडिस ने अपने ट्वीटर पर इस बात की जानकारी दी. इस दौरान उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इस साल जिस तरह से अपने हमारा समर्थन किया है, उसके लिए हम आप के शुक्रगुजार है. मैं आप को बताना चाहती हूं कि 2019 में हमारा परिवार 4 से 5 लोगों का हो जाएगा. आप को बता दें कि वॉर्नर और कैंडिस के दो बेटियां आइवी और एंडी हैं.

वहीं हाल में ही बेनक्राफ्ट ने इस बात का खुलासा किया था कि इस पूरे विवाद के पीछे डेविड वार्नर थे और उन्होंने बेनक्राफ्ट से ऐसा करने को कहा था. इसके अलावा स्मिथ ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि ऐसा कुछ होने वाला है.

First published: 1 January 2019, 9:10 IST
 
अगली कहानी