Home » क्रिकेट » David Warner India-Australia IPL playing eleven XI
 

डेवि़ड वार्नर ने चुनी अपनी ऑल IPL टाइम प्लेइंग इलेवन, इन खिलाड़ियों को नहीं दी जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 May 2020, 20:52 IST

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज़ और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के पावरहाउस डेविड वार्नर (David warner) ने अपनी ऑल टाइम इंडियन प्रीमियर लीग XI (IPL) टीम में भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को शामिल किया है. हर्षा भोगले को दिए इंटरव्यू में बोलते हुए, वार्नर ने उन ग्यारह खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया है, जिन्हें वह अपनी सर्वकालिक आईपीएल इलेवन टीम में शामिल करना चाहेंगे. हैरानी वाली बात यह है कि उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में हरभजन सिंह, युवराज सिंह जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं दी है. इतना ही नहीं वार्नर ने अपने हमवतन शेन वॉटसन जिन्होंने साल 2018 के फाइनल में हैदराबाद के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी, उन्हें भी टीम में जगह नहीं दी है.

डेविड वार्नर ने बतौर सलामी बल्लेबाज खुद को रखा है और वो रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरूआत करेंगे. डेविड वॉर्नर ने कोहली को नंबर तीन पर रखा है जबकि जबकि सीएसके के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना को उन्होंने नंबर चार के बल्लेबाज के रूप में टीम में रखा है. वार्नर ने हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और ग्लेन मैक्सवेल को चुना क्रमश: नंबर 5 और नंबर 6 के लिए चुना है. पूर्व भारतीय कप्तान और तीन बार के आईपीएल खिताब विजेता एमएस धोनी को वार्नर ने नंबर सात पर जगह दी है और उसते बाद उन्होंने मिशेल स्टार्क को जगह दी है. बता दें, इस खिलाड़ी ने बुमराह और नेहरा को बतौर तेज गेंदबाज के रूप में जगह दी है. जबकि उन्होंने चहल और कुलदीप में एक को जगह देने का मन बनाया है.


इस बीच, वार्नर ने भी उनके और कोहली के बीच समानता को संबोधित किया। "यदि आप उस प्रतियोगिता में हैं, और यदि मैं उदाहरण के लिए उसके पास जा रहा हूं, तो आप सोच रहे हैं, 'ठीक है, मैं उससे अधिक रन बनाने जा रहा हूं, मैं उस पर एक त्वरित कार्रवाई करने जा रहा हूं '। “आप उस व्यक्ति को उस खेल में बेहतर करने की कोशिश कर रहे हैं। यह वह जुनून है जहां से जुनून आता है, "उन्होंने कहा।

डेविड वार्नर की ऑल-टाइम आईपीएल इलेवन टीम: डेविड वार्नर, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, हार्दिक पांड्या, ग्लेन मैक्सवेल, एमएस धोनी, मिशेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह, आशीष नेहरा, कुलदीप यादव / युजवेंद्र चहल.

आकाश चोपड़ा ने टी20 विश्व कप के लिए चुनी टीम इंडिया, धोनी और धवन को नहीं दी जगह

First published: 7 May 2020, 20:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी