Home » क्रिकेट » David Warner wears Cricket Australia kit in latest TikTok video featuring his family
 

ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी पहनकर अपनी पत्नी के साथ डांस करते नजर आए डेविड वार्नर, वायरल हुआ वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 April 2020, 21:22 IST
David Warner

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (David Warner) कोरोना वायरस लॉक डाउन (Coronavirus Lockdown) के दौरान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और बीते दिनों ही वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक (TikTok Video) पर आए हैं और काफी कम दिनों में यहां पर स्टार बन गए हैं. डेविड वार्नर लगातार कुछ ना कुछ टिकटॉक पर पोस्ट कर रहे हैं और लोग अनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी से साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो अपनी बेटी के साथ बॉलिवुड के गाने पर नाचते नजर आए थे वहीं उन्होंने शनिवार को एक वीडियो जारी किया है जिसमें वो अपनी पूरी फैमली के साथ नजर आ रहे हैं.

डेविड वार्नर ने जो टिक टॉक वीडियो शेयर किया है उसमें वो ऑस्ट्रेलियाई टीम की जर्सी पहने हुए हैं और उन्होंने हेलमेट और पैड्स भी पहने हुए हैं. इस दौरान उनकी बेटी खड़ी रहती है और फिर उनकी पत्नी की एंट्री होती है जिसके बाद गाना बजता है और पूरी फैमली डांस शुरू कर देती है. इस दौरान वार्नर की छोटी बेटी पीछे मुड़कर अपने पैरेंट्स और अपनी बड़ी बहन को पीछे मुड़कर डांस करते हुए देखती है.


ये भी पढ़े- ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 की जगह 5 टेस्ट मैचों की सीरीज को लेकर बीसीसीआई ने दिया जवाब

ये भी पढ़े- कोरोना वायरस के बीच पाकिस्तान के पूर्व कप्तान का बड़ा फैसला, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास

View this post on Instagram

#SATURDAYVIBES @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

ये भी पढ़े- भारतीय टीम के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सरकार बड़ा फैसला लेने को तैयार, मिले सकती है विशेष छूट- रिपोर्ट

डेविड वार्नर और उनकी बेटी का इससे पहले जो वीडियो वायरल हुआ था इसमें यह पिता-पुत्री की जोड़ी 'शीला की जवानी' गाने पर डांस करती हुई दिखाई दी थी जिसमें दोनों ने कटरीना कैफ के सिग्नेचर स्टेप्स को कॉपी करने की कोशिश की थी.

बता दें, अगर कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण आईपीएल 2020 (IPL 2020) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित नहीं किया जाता है तो यह खिलाड़ी इस साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी करता हुआ नजर आता. लेकिन ऐसा हुआ नहीं है. कोरोना वायरस के कारण कई क्रिकेट टूर्नामेंट या तो स्थगित कर दिए गए हैं या फिर उन्हें रद्द कर दिया गया है.

ये भी पढ़े- वो बल्लेबाज जो मैच के दौरान हुआ चोटिल तो डॉक्टरों ने दी थी संन्यास लेने की सलाह लेकिन..

First published: 25 April 2020, 21:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी