Home » क्रिकेट » David Warner will be playing in Bangladesh Premier League For franchise Sylhet Sixers
 

डेविड वार्नर ने फिर उठाया बल्ला अब इस देश में करेंगे रनों की बरसात!

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 October 2018, 18:54 IST

बॉल टेम्परिंग विवाद में फंसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर कनाडा ग्लोबल T20 लीग और कैरेबियन प्रीमियर लीग के बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में खेलते नजर आएंगे. बॉल टेंपरिंग के चलते 12 महीने की पबंदी झेल रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान जेविड वॉर्नर अब बांग्लादेश मे जाकर खेलेंगे.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, वार्नर को सिलहट सिक्सर्स ने अपने साथ जोड़ा है. फ्रेंचाइजी ने वार्नर के अलावा नेपाल के 18 साल के स्पिनर संदीप लामिछाने को भी आगामी 2018-19 सीजन के लिए अपनी टीम में शामिल किया है.

इन दोनों के अलावा फ्रेंचाइजी ने विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास को अपनी टीम में शामिल किया है. बल्लेबाज शब्बीर रहमान, नासिर हुसैन और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया है. केपटाउन टेस्ट में बॉल टेम्परिंग विवाद के बाद क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने वार्नर पर एक साल का प्रतिबंध लगाया. वार्नर इस समय अपने प्रतिबंध के सातवें महीने में हैं.

इसी प्रतिबंध के कारण वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नहीं खेले थे. कनाडा में खेली गई ग्लोबल टी-20 लीग से उन्होंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी की थी. बीपीएल का आगामी संस्करण पांच जनवरी 2019 से शुरू हो रहा. इस लीग के खिलाड़ियों की नीलामी 28 अक्टूबर को होगी. इस सीजन में फ्रेंचाइजी उन दो विदेशी खिलाड़ियों को अपने साथ जोड़ सकेंगे जिन्होंने 2017-18 संस्करण में हिस्सा नहीं लिया था.

ये भी पढे़ं: इंग्लैंड की टीम को इस खिलाड़ी ने बनाया है वनडे का 'बादशाह', अब दिलाएगा वर्ल्डकप का खिताब!

First published: 26 October 2018, 18:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी