Home » क्रिकेट » deepdas gupta says pant is still raw and he needs to work on his game
 

इस दिग्गज को पंत में नज़र आती है धोनी की झलक, बताया- किस वजह से होंगे क्रिकेट के मैदान में सफल

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2019, 9:06 IST

टीम इंडिया इस समय वर्ल्ड कप के लिए अपनी तैयारियों में किसी भी तरह की कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी वजह से इस टीम इंडिया ऋषभ पंत को भी टीम में मौका दे रही है. इसी कड़ी में बंगाल के दिग्गज खिलाड़ी दीपदास गुप्ता ने कहा कि पंत भी धोनी की तरह ही है. उन्हें अभी और ज्यादा मेहनत करनी की जरूरत है.

इंडिया टुडे को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि धोनी की तरह ही पंत भी अभी अपने करियर के शुरूआती दौर पर है. हमे ये बात भी याद रखना चाहिए कि वो अभी भी सिर्फ 21 साल के है. ऐसे में एक खिलाड़ी के रूप में उसका भी समय आएगा. हमे ये देखने की जरूरत है कि वो किस तरह से खुद को आगे ले जाता है. अगर आप भी धोनी को देखेंगे तो उसमे कमियां नज़र आएगी, ऐसे में अब पंत को ये खुद को देखना होगा कि कैसे वो खुद को बेहतर करें और आगे जाए.

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी खिलाड़ी परफेक्ट नहीं होता है, उसे ये खोजना होता है कि वो कैसे खुद को आगे ले जाता है. मैंने उसे मेहनत करते हुए देखा है और मुझे पता है वो एक दिन सफल जरूर होगा.

पंत की भूमिका को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता है कि वो किसी भी तरह के दबाव में है कि उसे विकेटकीपिंग की भूमिका नहीं मिल रही है. आखिर में हम सब अपने देश के खेलना चाहते है और आप किसी भी जगह खेलने के लिए तैयार हो जाते हैं.

First published: 16 February 2019, 9:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी